शशि थरूर ने कहा सुनंदा पुष्कर मामले में काफी कुछ कहना है
शशि थरूर ने कहा सुनंदा पुष्कर मामले में काफी कुछ कहना है
Share:

जयपुर: सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में यह पता चलने के बाद की सुनंदा पुष्कर की मौत जहर से हुई है तथा इस पर एफबीआई की रिपोर्ट के कुछ दिनों बाद उनके पति शशि थरूर जो कि पूर्व केंद्रीय मंत्री है उन्होंने कहा कि मुझे इस मामले में काफी कुछ महत्वपूर्ण बातो को दोहराना है. पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने कहा की में यह सारी ही बातें जाँच प्रकिया के समाप्त हो जाने के बाद ही कहूँगा तथा जब तक वे इंतजार करेंगे. यह बात पूर्व केंद्रीय मंत्री शशि थरूर ने राजस्थान के जयपुर में आयोजित किये जा रहे जयपुर साहित्य उत्सव में कही.

इस दौरान शशि थरूर ने कहा कि मैं आखिरी बार इस मामले में यह कहना चाहूंगा की जब तक पुलिस इस मामले की अपनी और से जांच की प्रक्रिया को पूरा नहीं कर लेती है तब तक नीतिगत रूप से और सैद्धांतिक तौर पर मैं इस विषय पर कुछ भी टिप्पणी नहीं करूंगा। शशि थरूर ने आगे दोहराया है की इस मामले में मुझे अदालत में काफी कुछ कहना है. परन्तु में जब तक इस मामले में जाँच प्रक्रिया पूरी नही हो जाती तब तक कुछ भी कहना गलत होगा.

गौरतलब है कि 51 साल की सुनंदा को दक्षिण दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में 17 जनवरी 2014 की रात मृत पाया गया था। इससे एक दिन पहले ही उनका पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के साथ ट्विटर पर बहस हुई थी। थरूर के साथ मेहर के प्रेम संबंधो पर यह मुद्दा काफी चर्चित हुआ था. 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -