शशि थरूर ने फिर पढ़े पीएम मोदी के तारीफ में कसीदे, कही यह बात.
शशि थरूर ने फिर पढ़े पीएम मोदी के तारीफ में कसीदे, कही यह बात.
Share:

तिरुवनंतपुरमः कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और केरल की तिरुवनंतपुरम सीट से लोकसभा सांसद शशि थरूर ने फिर से पीएम मोदी की तारीफ की है। थरूर ने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने 2014 के मुकाबले 2019 में बीजेपी का वोट प्रतिशत बढ़ाया है। गौरतलब है कि बीते दिनों थरूर द्वारा ट्वीट के जरिए पीएम मोदी की तारीफ पर उनसे स्पष्टीकरण मांगा गया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता थरूर ने कहा कि, पीएम मोदी ने पूरे देश में 2014 के 31 प्रतिशत के मुकाबले बीजेपी का वोट प्रतिशत 2019 में 37 प्रतिशत तक पहुंचा दिया है।

पार्टी के तौर पर कांग्रेस को यह समझना चाहिए कि क्यों उसे महज 19 फीसदी वोट ही मिले। मोदी ने तारीफ करने लायक बहुत कम काम किया है लेकिन इसके बावजूद वह देश भर में अपना वोट प्रतिशत बढ़ाने में सफल रहे हैं। शशि थरूर ने अपने पहले वाले बयान में कहा था कि जैसा कि आप जानते हैं, मैं छह साल से यह दलील देते आ रहा हूं कि मोदी जब भी कुछ अच्छा कहते हैं या सही चीज करते हैं तो उनकी तारीफ करनी चाहिए। ऐसा करने के बाद जब हम उनकी गलतियों की आलोचना करेंगे तो हमारी बात की विश्वसनीयता बढ़ेगी।

मैं विपक्ष के उन लोगों का स्वागत करता हूं जो मेरे विचार से मिलती-जुलती बात कर रहे हैं। उनके इस बयान के बाद कांग्रेस के केरला चीफ ने उनसे स्पष्टीकरण मांगी की थी। थरूर ने इसका जवाब उनको सौंपा था। जिससे संतुष्ट होकर केरल ईकाई के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्र ने उन पर कोई कारवाई नहीं करने का निर्णय लिया।

पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष पर फिर हुआ हमला, तृणमूल पर लगा आरोप

महबूबा मुफ़्ती से मिलने पहुंची उनकी माँ, धारा 370 हटने के बाद से हैं नज़रबंद

भाजपा के कार्यकाल में बढ़े बैंक फ्रॉड, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -