भाजपा के कार्यकाल में बढ़े बैंक फ्रॉड, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कांग्रेस ने एक बार फिर अर्थव्यवस्था की हालत को लेकर केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा है कि आरबीआई का इमरजेंसी फंड गिर कर 6 वर्ष के निचले स्तर पर आ गया है, क्योंकि अपनी विफलताओं और घोर आर्थिक मंदी को छुपाने के लिए भाजपा सरकार ने जबरदस्ती आरबीआई से 1।76 लाख करोड़ रुपए लिए। भाजपा सरकार ने देश को आर्थिक इमरजेंसी में धकेल दिया है।

कांग्रेस ने रुपये में गिरावट और आर्थिक सुस्ती को लेकर तंज भरे सिलसिलेवार ट्वीट के माध्यम से गुरुवार को पीएम मोदी पर हमला बोला। कांग्रेस पार्टी ने ट्वीट करते हुए कहा कि\, "इंडिया रेटिंग्स एंड रिसर्च (फिच ग्रुप) ने वित्त वर्ष 2020 के लिए भारत की जीडीपी (सकल घरेलू उत्पाद) दर 7।3 प्रतिशत से घटाकर 6।7 प्रतिशत कर दी है। उसका अनुमान है कि वित्त वर्ष 2020 में लगातार तीसरे वर्ष आर्थिक विकास दर मंद रहेगी।"

कांग्रेस पार्टी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से किए गए एक अन्य ट्वीट में लिखा कि, "आरबीआई को लूटने के बाद यह सरकार जो कर सकती है वह यह है कि करदाताओं को सूचित करे कि उनके पैसे का उपयोग किस तरह किया जाएगा किन्तु, दुर्भाग्य से भाजपा को पारदर्शी बनने के लिए पूछना उस तरह ही है, जैसे कि भाजपा को अर्थव्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए कहना-असंभव।"

साध्वी प्रज्ञा के 'मारक शक्ति' वाले बयान पर भड़की भाजपा, दी ये नसीहत

ख़त्म हुआ भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान, जानिए कितने नए सदस्य बने ...

पप्पू यादव के बयान पर बिफरे जीतनराम मांझी, कहा- वो खुद बन जाएं सीएम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -