महबूबा मुफ़्ती से मिलने पहुंची उनकी माँ, धारा 370 हटने के बाद से हैं नज़रबंद
महबूबा मुफ़्ती से मिलने पहुंची उनकी माँ, धारा 370 हटने के बाद से हैं नज़रबंद
Share:

श्रीनगर: जम्‍मू कश्‍मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 हटने के बाद हालात सामान्‍य हैं। घाटी में रौनक लौट आई है। किन्तु सुरक्षा के लिहाज से अभी कुछ कश्‍मीरी नेता नजरबंद हैं। अन्‍य नेताओं के साथ ही पूर्व सीएम और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पी‍डीपी) नेता महबूबा मुफ्ती को भी नजरबंद रखा गया है।

गुरुवार शाम को घाटी की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती से उनकी मां और बहन रूबया सईद ने मुलाकात की। महबूबा मुफ्ती को श्रीनगर के चश्‍माशाही रिसॉर्ट में नजरबंद करके रखा गया है। बताया जा रहा है कि महबूबा मुफ्ती की बेटी सना की तरफ से पहली बार डीसी दफ्तर में 27 अगस्‍त को शाम पांच बजे महबूबा मुफ्ती से मुलाकात को लेकर अर्जी दी गई थी। 

इस पर उन्‍हें यह जानकारी दी गई कि प्रशासन की तरफ से महबूबा मुफ्ती से उनकी मुलाकात के लिए किसी भी इजाजत की आवश्यकता नहीं है। जानकारी के मुताबिक महबूबा मुफ्ती की बहन रूबया सईद ने गुरुवार शाम चार बजे श्रीनगर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। यह भी कहा गया है कि किसी भी नेता के परिवार वालों को उनसे मुलाकात करने के लिए कोई भी प्रतिबंध नहीं लगाया गया है। आपको बता दें कि घाटी से धारा 370 हटाए जाने के बाद राज्य में एहतियातन कुछ प्रतिबन्ध लगाए गए हैं।

भाजपा के कार्यकाल में बढ़े बैंक फ्रॉड, कांग्रेस ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

साध्वी प्रज्ञा के 'मारक शक्ति' वाले बयान पर भड़की भाजपा, दी ये नसीहत

ख़त्म हुआ भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान, जानिए कितने नए सदस्य बने ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -