फिर से लौट आया है शरारे का ट्रेंड
फिर से लौट आया है शरारे का ट्रेंड
Share:

लोगों में बॉलीवुड हीरोइंस को लेकर बहुत क्रेज रहता है. खासकर  बॉलीवुड हीरोइन जो भी आउटफिट्स पहन लेती हैं, वह उन लोगों के लिए फैशन ट्रेंड बन जाता है, और ज्यादातर बॉलीवुड हीरोइंस के ट्रेंड को यूथ फॉलो करने लगती है. बॉलीवुड हीरोइंस किसी भी इवेंट में जाने से पहले इस बात का पूरा ध्यान रखती है, कि उनके आउटफिट्स सभी से हटकर और खूबसूरत हो, और इसी कारण कभी-कभी इनके आउटफिट्स फैशन ट्रेंड बन जाते हैं. और कभी-कभी तो यह फैशन डिजास्टर भी हो जाते हैं.

किसी भी शादी या पार्टी में जाने के लिए एथनिक आउटफिट्स  हमेशा ट्रेंड में रहते हैं. पर एथनिक आउटफिट में भी सूट, साड़ियां और लहंगे गिने-चुने कुछ ऑप्शन है, जिनके साथ आप एक्सपेरिमेंट नहीं कर सकते हैं. पर जब भी हमें ऑप्शंस की कमी या आउटफिट्स को चुनने में कंफ्यूजन होती है, तो बॉलीवुड हीरोइंस नए ट्रेंड्स की शुरुआत करके हमारी परेशानी को खत्म कर देते हैं. 

आजकल बॉलीवुड हीरोइन एथनिक वियर में शरारे को कैरी करना पसंद कर रही है और इसीलिए ये एक फैशन ट्रेंड बन गया है. वैसे तो शरारा पहले के समय में भी पहना जाता था, पर बीच में इसका फैशन खत्म हो गया था. आजकल बॉलीवुड हीरोइन  शरारे में नजर आने लगी है. जिसके कारण इसका ट्रेंड फिर से वापस आ गया है, इसे पहन के आप एक एलिगेंट लुक पा सकती हैं.

वेदर फ्रेंडली होते हैं ये इंडियन कुर्ते

आपको एक बोल्ड लुक देते हैं ओम्बे लिप शेड्स

बहुत ही खूबसूरत लगते है एंब्रॉयडरी फुट वियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -