वेदर फ्रेंडली होते हैं ये इंडियन कुर्ते
वेदर फ्रेंडली होते हैं ये इंडियन कुर्ते
Share:

क्या आप जानते हैं कि वेस्टर्न और इंडियन ड्रेसेस के बीच अब एक नई ड्रेसिंग ट्रेंड आ गई है, जिसे इंडियन स्टाइल पावर ड्रेसिंग कहा जाता है. पावर ड्रेसिंग में वैसे तो वेस्टर्न ड्रेसेस को कोट किया जाता है. पर प्योर फेमिनाइन  लुक से इंस्पायर्ड इंडियन कुर्ते के अलग-अलग स्टाइल इस पावर ड्रेसिंग में आते हैं. जिनमें आपको हैंडलूम फैब्रिक में इंडियन ब्लॉक और गिंगम स्ट्राइप्स और चेक्स को मिलाकर डिजाइन क्रिएट किए जा रहे हैं. 

इन कुर्तों में फंक्शनल पॉकेट के साथ पॉकेट्स भी दी गई है. चाइनीस मेडारियान कॉलर की जगह इनमे मेंस कालर भी इनमें खास है. जो आपको एक डिफरेंट लुक देता है. यह कॉर्पोरेट वीमेन को खास लुक देते हैं. फैशन एक्सपर्ट्स का कहना है कि यह कुर्ते वेदर फ्रेंडली हैं, यह समर में बहुत पॉपुलर होंगे, क्योंकि यह कुर्ते आपको एक इंडिपेंडेंट लुक दे सकते हैं.

ये कुर्ते टिपिकल फेमिनाइन लुक से अलग होते हैं जिनमें फूल पत्तियां और गर्ली प्रिंट नहीं होते है. यह कुर्ते चेक्स,बॉक्स चेक्स,स्ट्राइप्स प्रिंट में हैंडलूम मटेरियल में मिलते हैं, और इनमे फंक्शनल पॉकेट के साथ आपको कई डिजाइंस मिल जाएंगी.  ये कुर्तों का एक नया ट्रेंड है. जिसे पावर ड्रेसिंग की तरह कैरी किया जाता है. और इसमें आप एक परफेक्ट लुक पा सकती है,  आप इन कुर्तों को अपने वर्क प्लेस में और रूटीन लाइफ में आसानी से कैरी कर सकती हैं.

 

अपनी सगाई के दिन कैरी करें फ्लोर लेंथ अनारकली सूट

आपको स्टाइलिश लुक देते हैं लहरिया दुपट्टे

बहुत ही खूबसूरत लगते है एंब्रॉयडरी फुट वियर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -