पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष की हत्या के आरोप में पकड़ाए शार्प शूटर्स
पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष की हत्या के आरोप में पकड़ाए शार्प शूटर्स
Share:

भोजपुर : भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष विशेश्वर ओझा हत्याकांड में पुलिस ने तीन शार्प शूटर गिरफ्तार किए हैं। पुलिस द्वारा शार्प शूटर्स से पूछताछ की गई। इन आरोपियों से हत्या में प्रयोग किए गए तीन हथियार, भारी मात्रा में कारतूस और दो खोखे जब्त किए हैं। पुलिस द्वारा एक बाईक भी जब्त की गई है। पकड़े गए अपराधियों में उत्तरप्रदेश के बलिया जिले के तहत बैरिया थाने के नवरंगा गांव के विनय उर्फ बब्बलू ठाकुर, श्याम बिहारी ठाकुर और विनोद ठाकुर के नाम शामिल हैं।

उनका कहना था कि कुछ लोगों को हथियार के ही साथ शाहपुर थाने के बरीसवन क्षेत्र में पकड़ा गया। प्रशिक्षु आईपीएस दयाशंकर के नेतृत्व में टीम तैयार की गई थी। पुलिस ने छानबीन के दौरान बाईक सवार तीन लोगों को पकड़ लिया। आरोपियों के पास से 318 बोर के ही साथ 315 बोर की दो राईफल्स बरामद की गईं वहीं 300 से 15 बोर के 50 और 318 बोर के 15 जिंदा कारतूस के ही साथ 2 खोखे  मिले हैं।

दरअसल आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए थे लेकिन इस मामले में वाहन के मालिक की जानकारी मिल गई। जिसके बाद बालेरो मालिक की गिरफ्तारी की गई। पूछताछ के दौरान तीनों ही शूटर्स पुलिस की रडार पर आ गए। हरेश मिश्रा के करीबी कुंदन मिश्रा और भृगु मिश्रा ने भी तीनों का ही नाम लिया। इसके बाद मोबाईल सर्विलांस के आधार पर आरोपियों की तलाश की गई। मोबाईल टाॅवर की लोकेशन के आधार पर उन्हें पकड़ लिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -