जब शर्मीला भूल गईं फिल्म में लिप्सिंग करना
जब शर्मीला भूल गईं फिल्म में लिप्सिंग करना
Share:

60-70  के दशक की सबसे मशहूर अदाकार शर्मिला टैगोर  ने हाल ही में एक कार्यक्रम में अपने उस दौरा के अनुभव साझा किया. 73 वर्षीय अभिनेत्री शर्मिला ने अपनी एक फिल्म के यादों को ताज़ा करते हुए बताया कि उनकी पहली हिंदी फिल्म ' कश्मीर की कली ' में  गाना 'दीवाना हुआ बादल ' फिल्माया जाना था. शूटिंग कश्मीर में डल झील पर चल रही थी पर उन्हें उस वक़्त इल्म नहीं था की शूटिंग के दौरान उन्हें गाने के बोल पर अपने होंठ हिलाने हैं.

पद्मश्री से सम्मानित अभिनेत्री शर्मिला टैगोर रविवार शाम एक इवेंट में शामिल होने पहुंची थीं. इसी दौरान उन्होंने अपने उस वक़्त के इस यादगार लम्हें की दास्तान सुनाई. बता दें की अभिनेत्री शर्मिला ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1959 में आयी बांग्ला फिल्म फिल्म ' अपूर संसार ' से की थी. वहीँ हिंदी सिनेमा में उन्होंने साल 1964 में आई शम्मी कपूर की फिल्म ' कश्मीर की कली ' से डेब्यू किया था. इस प्रोग्राम में 84 वर्षीय आशा भोसले को पी सी चंद्रा लाइफटाइम एचीवमेंट पुरस्कार प्रदान किया. 

शर्मिला टैगोर आखिर बार साल 2010 में आई फिल्म 'ब्रेक के बाद' में नज़र आईं थीं. इस फिल्म में इमरान खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में थे. 

दीपिका पादुकोण के साथ ये काम करना चाहते हैं राजकुमार राव

Aniversary: करण-बिपाशा ने इस मौके पर एक दूसरे को दिया खूबसूरत सा गिफ्ट....

क्रिस गेल ने जाहिर की अपनी दिली ख्वाईश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -