दीपिका पादुकोण के साथ ये काम करना चाहते हैं राजकुमार राव
दीपिका पादुकोण के साथ ये काम करना चाहते हैं राजकुमार राव
Share:

छोटे से किरदारों में अपने अभिनय से जान फूंकने वाले अभिनेता राजकुमार राव आज एक बड़े अभिनेता बन गए हैं. उनके सेंस ऑफ़ ह्यूमर और अभिनय से लोग काफी प्रसन्न हैं. राजकुमार राव एक अलग तरह की फिल्मों के चुनाव के लिए जाने जाते हैं. हाल ही में राजकुमार राव की फिल्म 'न्यूटन' बेस्ट फिल्म का नेशनल अवार्ड फिल्म मिला था.  राजकुमार काम से प्रभावित होकर कई निर्माता और निर्देशक उनके साथ काम करना चाहते हैं तो वहीँ, राजकुमार ने अपनी आगामी फिल्म' 'ऑमेर्टा के प्रमोशन के दौरान फिल्म इंडस्ट्री के हर बड़े निर्देशक के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की. 

राजकुमार ने बताया कि वो हर तरह की फिल्म करना चाहते हैं साथ कि उन्होंने यह भी बताया कि वो किसी भी सूरत में ऐसी कोई फिल्म या रोल नहीं करेंगे जो कि फूहड़ लगे. इस मौके पर राजकुमार ने फिल्मों के बदलते परिदृश्य के बारे में भी बताया कि आज की फिल्मों में इसलिए बदलाव आया क्यूंकि फिल्म देने वाला दर्शक वर्ग बदल रहा है. आज का दर्शक इंटरनेट पर अपनी पसंद की सामग्री देख लेते हैं जिसमें हॉलीवुड की फिल्म शामिल हैं. ऐसे में दर्शक की सोच हर तरह से बदल रही है वो अपडेट रहे हैं. 

इन सब वजहों से हमें भी बेहतरीन फ़िल्में बनाने की जरूरत है इसलिए फिल्म निर्माता,निर्देशक और अभिनेता सभी कलाकार बेस्ट परफॉरमेंस के लिए मेहनत कर रहे हैं.  उन्होंने आगे बताया की फिल्म का कंटेंट अच्छा होगा तो फिल्म चलेगी. खासकर युवा तो कंटेंट पर जोर देता है. इस मौके पर पत्रकार ने दीपिका पादुकोण के सम्बन्ध में एक प्रश्न पूछा तो उन्होंने कहा कि मैं दीपिका के साथ काम करना चाहता हूँ. वो बहुत टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं.

बता दें कि राजकुमार की आगामी फिल्म ' 'ऑमेर्टा' 4 माई को रिलीज़ हो रही है. जो कि अहमद ओमर सईद शेख नाम के मोस्ट वांटेड टेररिस्ट पर आधारित है जिसका किरदार फिल्म में राजकुमार निभाते नज़र आएंगे. 

Aniversary: करण-बिपाशा ने इस मौके पर एक दूसरे को दिया खूबसूरत सा गिफ्ट....

Video : संजू का नया पोस्टर हुआ रिवील, नए अवतार में दिखे रणबीर

ये मशहूर अभिनेत्रियां कर चुकी है जिस्फरोशी का धंधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -