ससुर प्रेम चोपड़ा के भी लाड़ले है शरमन
ससुर प्रेम चोपड़ा के भी लाड़ले है शरमन
Share:

बॉलीवुड एक्टर शरमन जोशी के बारे में तो आप सभी जानते ही है. बॉलीवुड कि सफलतम फिल्मो में शामिल ‘3 इडियट्स’ और ‘गोलमाल : फन अनलिमिटेड’ के साथ साथ और भी बहुत सी सफलतम फिल्मो में अपने अभिनय की दमदार छाप छोड़ने वाले अभिनेता शरमन जोशी की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार चढ़ाव वाली रही है. फिल्मो में अपनी बेहतरीन हास्य का कौशल दिखा चुके अभिनेता शरमन जोशी का कहना है कि वह बेहद सहजता से हास्य दृश्य कर लेते हैं.

अभिनेता ने एक बयान में कहा, “मैं हास्य दृश्य बेहद सहजता से कर लेता हूं. शायद इसलिए भी, क्योंकि मैं कई फिल्मों में यह कर चुका हूं और मुझे यह पसंद है. लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने से बढ़कर कुछ नहीं है.” शरमन ने फिल्मों में हास्य के अलावा अपनी अभियन क्षमता को अन्य शैलियों में भी साबित किया है.

शरमन जोशी की लव लाइफ की शुरुआत तब हुई, जब वे कॉलेज में पढ़ रहे थे. शरमन ने बॉलीवुड के दिग्गज विलेन हम बात कर रहे है अभिनेता प्रेम चोपड़ा के बारे में तो शरमन ने प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा से शादी की है. तथा अपनी पहली ही मुलाकात के बाद प्रेम चोपड़ा की बेटी प्रेरणा को शरमन पसंद आ गए थे. 1999 में शुरू हुई डेटिंग का सिलसिला 2000 में खत्म हुआ. 15 जून 2000 को दोनों ने गुजराती रीति-रिवाज से शादी कर ली.   

कपिल को छोड़ सुनील जप रहे सनी लियोनी के नाम की माला

सुनील ग्रोवर ने हॉट सनी के पैर छूते हुए की शर्मनाक हरकत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -