बाज़ार में तेजी का रुख थमा
बाज़ार में तेजी का रुख थमा
Share:

नई दिल्ली : आज बाज़ार में पिछले दिनों से जारी तेजी का रुखा ख़त्म हो चूका है. आज सेंसेक्स 356 अंक गिरकर 37,165 पर बंद हुआ, वहीं निफ्टी भी 101 अंक गिरकर 11,244 पर बंद हुआ. सुबह में सेंसेक्स करीब 150 अंकों की गिरावट के साथ खुला तो निफ्टी भी करीब 30 अंक फिसलकर 11,300 पर खुला. आज गुरुवार को कारोबार की शुरुआत ही गिरावट के साथ हुई थी और दिनभर यह गिरावट जारी रही. 

बाज़ार में लगातार जारी है तेज़ी का रुख़

आईटीसी, टाटा मोटर्स, टाटा स्टील, मारुति, रिलायंस, एचडीएफसी बैंक कोटेक बैंक,  आईसीआईसीआई, बजाज ऑटो के शेयरों में गिरावट देखने को मिली. कोल इंडिया, हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड, टीसीएस, एसई सेंसेक्स में ओएनजीसी, पावर ग्रिड,  विप्रो, सनफार्मा आदि के शेयरों में तेजी दिखाई दी थी.

आज बाज़ार में रहा मिला-जुला असर

वहीं रुपये में आज मजबूती देखने को मिली. डॉलर के मुकाबले रुपया आज 6 पैसे की बढ़त के साथ 68.37 के स्तर पर खुला है. वहीं बता दें कि डॉलर के मुकाबले रुपया कल 11 पैसे की बढ़त के साथ 68.43 के स्तर पर बंद हुआ था. कल अमेरिकी बाजारों में मिलाजुला कारोबार हुआ. विदेशी बाज़ार के असर के कारण  एसजीएक्स निफ्टी में करीब 15 अंक की बढ़त देखने को मिल रही है. वहीं एशियाई बाजार भी आज कमजोर खुले हैं.

खबरे और भी...

जानिए, अगस्त में क्या होगा सस्ता, क्या पड़ेगा महंगा

आपकी जेब पर पड़ेगी EMI की मार, RBI ने बढ़ाई ब्याज दरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -