खिताब जीतकर शरत ने की कमलेश मेहता की बराबरी
खिताब जीतकर शरत ने की कमलेश मेहता की बराबरी
Share:

टेबल टेनिस खिलाड़ी शरत कमल इन दिनों सांतवे आसमान पर है. हाल ही में शरत कमल ने शीर्ष वरीयता प्राप्त एंथनी अमलराज को 4-1 (6-11, 11-6, 15-13, 11-8, 11-7) से हराकर सीनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में पुरूष वर्ग का खिताब अपने नाम कर लिया. ख़ास बात यह है कि, शरत कमल ने यह खिताब आठवीं बार अपने नाम किया है. जो कि कमलेश मेहता के रिकार्ड के बराबर है. इस शानदार जीत के बाद शरत को दो लाख रूपए मिले.

इस दौरान उन्हें कमलेश मेहता ने गले लगाया जिन्होंने कई वर्षों से यह रिकार्ड अपने नाम बनाये रखा है. इस अवसर पर उन्होने कहा कि, यह मेरे लिए निजी तौर पर गौरवशाली क्षण है. शरत हर तरह की प्रशंसा का हकदार है. जबकि, शरत का कहना है कि, (कमलेश) जो हासिल किया उसका कोई सानी नहीं मैं वर्तमान खिलाडिय़ों की तुलना में बेहतर हूं लेकिन उन्होंने अपने जमाने में उन्हीं की तरह बेहतर खिलाडिय़ों से मुकाबला किया और यह सम्मान पाया.

इसके अलावा महिला वर्ग में पश्चिम बंगाल की सुचित्रा मुखर्जी ने खिताब अपने नाम किया. सुचित्रा मुखर्जी ने हैदराबाद की मानिक बत्रा को 4-3 ( 11-4, 11-13, 11-6, 5-11, 11-2, 9-11, 12-10) से हराकर जीत हासिल की. इस दौरान सुचित्रा को 1.5 लाख रूपये की पुरस्कार राशि मिली.

ये भी पढ़े

शुभमान गिल के रूप में मिला नया युवराज

कपिल देव और पांड्या की तुलना पर भड़के अजहर

पाक को हराकर भारत फाइनल में, सचिन-सहवाग समेत दिग्गजों ने दी बधाई

60 रुपये कमाने वाला लड़का खेलेगा युवी-गेल जैसे दिग्गज के साथ

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -