पाक को हराकर भारत फाइनल में, सचिन-सहवाग समेत दिग्गजों ने दी बधाई
पाक को हराकर भारत फाइनल में, सचिन-सहवाग समेत दिग्गजों ने दी बधाई
Share:

भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के हाईवोल्टेज सेमिफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम ने एकतरफा जीत दर्ज कर पकिस्तान को करारी शिकस्त दी. अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पकिस्तान को भारत ने शर्मनाक तरह से हराया. भारत ने पाक को 203 रनो की करारी शिकस्त देने की साथ ही आईसीसी अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल में प्रवेश किया. हर मैच की तरह भारत ने इस मैच में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखा. और इस तरह भारतीय टीम ने अपने पूरे विजयी सफर को भी जारी रखा. 

भारत ने पूरे वर्ल्ड कप में अब तक हर मैच में शानदार जीत दर्ज की हैं. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में शुभमन गिल के शानदार नाबाद शतक की मदद से पाक के समक्ष कुल 272/9 का स्कोर खड़ा किया. जवाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी पूरी पाकिस्तानी टीम ने 29.3 ओवर में ही भारत के सामने घुटने टेक दिए. और वह 69 रनों पर धराशायी हो गई. इस तरह भारत ने यह मैच अपने नाम किया. भारत की इस जीत पर क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े दिग्गज ने टीम को बधाई सन्देश भेजे हैं. 

क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर ने भी भारतीय टीम को जीत पर शुभकामनाएं दी हैं. 

हरफनमौला सुरेश रैना ने शुभकामनाये देते हुए कहा, टूर्नामेंट में किसी भी टीम की तुलना में बेहतर प्रदर्शन. बधाई टीम इंडिया. एक बड़े माइलस्टोन से सिर्फ एक कदम दूर. विश्व कप फाइनल में खेलने का अवसर हर रोज नहीं आता है. इसलिए, इसमें से अधिक का फायदा उठाएं. #INDvPAK.

ट्विटर किंग कहे जाने वाले भारत के पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने लिखा- वह ब्रूटल था. क्या जीत है हमारे लड़कों के लिए...पूरे तरह से पाकिस्तान को खेल डाला.. फाइनल के लिए शुभकामनाएं. 

पूर्व भारतीय खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने लिखा- क्या शानदार जीत थी. हमारे लड़कों के लिए सेमीफाइन में शानदार जीत. उन पर गर्व है. फाइनल के लिए शुभकामनाएं, जहां भारत छठी बार पहुंचा है. 

60 रुपये कमाने वाला लड़का खेलेगा युवी-गेल जैसे दिग्गज के साथ

खरबपति का बेटा आईपीएल में 30 लाख में बिका

क्रिकेट खेलने के दौरान खिलाड़ी की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -