शारदा ने पसंदीदा सह-कलाकारों के बारे में किया खुलासा
शारदा ने पसंदीदा सह-कलाकारों के बारे में किया खुलासा
Share:

स्वास्थ्य संबंधी समस्याएँ होने के बावजूद, अनुभवी अभिनेत्री शारदा उज्ज्वल दिख रही थीं, क्योंकि उन्होंने तिरुवनंतपुरम में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव केरल (IFFK) में अपने चैट सत्र के दौरान मेमोरी लेन पर जाना था। दो बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ने अपनी फिल्मों और राजनीतिक करियर के बारे में बात की, परन्तु जवाब में सबसे खुश लग रहा था कि उनके पसंदीदा सह-कलाकार मधु , प्रेम नजीर और सत्यन की तिकड़ी में से कौन था । वह कह कर शुरू हुई कि उन सभी ने एक साधारण जीवन व्यतीत किया और कभी भी अपनी प्रसिद्धि के बारे में डींग नहीं मारी। “मैंने उनके साथ मलयालम सिनेमा में अपना करियर शुरू किया। सथ्यन सर मुझे शारू नाम से संबोधित करते थे और उन लोगों के लिए एक नरम दिल इंसान थे जो उन्हें बेहतर जानते थे। उन्होंने अभिनेता बनने से पहले पुलिस विभाग में काम किया था और इसलिए, हर कोई उनसे डरता था।

 परन्तु बाद में मुझे पता चला कि वह मक्खन का दिल था और एक सहायक आदमी था, ”उसने कहा शारदा ने इसे एक घटना के साथ प्रमाणित किया। “सालों पहले, मैं अपने बनाए पैसे से एक कार खरीदना चाहता था और लगभग 30,000 रुपये में एक सेकंड-हैंड कार को अंतिम रूप दे दिया था। लेकिन मेरे पास केवल 20,000 रुपये थे और मैं दुखी महसूस कर रहा था। उस समय, मैं सत्यन सर के साथ एक फिल्म कर रहा था। मुझे मूडी देखकर उसने मुझसे पूछा क्यों। पहले तो मैं हिचकिचाया, लेकिन फिर उसे कारण बताया। सथ्यन सर ने तुरंत मुझसे कहा कि वह अगली सुबह मुझे ly 10,000 उधार देंगे ताकि मैं अपनी कार खरीद सकूं। मैंने उसे जल्द ही वापस भुगतान कर दिया, लेकिन आज भी जब मैं एक नई कार खरीदने की सोचता हूं, तो सथ्यन सर का इशारा मेरे दिमाग में आता है।

60 के दशक और 70 के दशक के अंत में मोलीवुड की शीर्ष नायिका रहीं अभिनेत्री ने प्रेम नजीर के कृपापात्र पक्ष के बारे में भी बात की। “भले ही वह व्यक्ति कोई भी हो, अगर वे नाज़िर सर के साथ उनके दुख और समस्याओं के बारे में बात करते हैं, तो वह उन्हें धैर्य से सुनेंगे। वह बाद में उन्हें अपनी ओर बुलाता था और उन्हें बिना किसी झिझक के पैसे देता था। वह हमेशा वंचितों के लिए दया करते थे। ” अपने स्वयंवर के सह-कलाकार मधु के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं, “उनके पास अच्छी समझ है। मधु सर ने रिब-गुदगुदाने वाले चुटकुले सुनाए और हमें हंसाया, जबकि वह एक सीधा चेहरा रखते हैं। उन्होंने अक्सर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान देखने का प्रयास किया। ”उन्होंने यह भी कहा कि स्वर्गीय अभिनेता बहादरु अपने तिल को शारू कहते थे।

 

2020 में बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ये स्टारकिड्स, जल्द नजर आएंगे परदे पर

इस साल नहीं आयी शाहरुख खान की कोई फिल्म, अगले साल करेंगे वापसी

आज है विरुष्‍का की सेकेंड मैरिज एनिवर्सरी, एक-दूजे को इस ख़ास अंदाज में किया विश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -