शरद पूर्णिमा पर चमक जाएगी इन चार राशियों की किस्मत, इस राशि में है सर्वसिद्धि योग
शरद पूर्णिमा पर चमक जाएगी इन चार राशियों की किस्मत, इस राशि में है सर्वसिद्धि योग
Share:

आप सभी को बता दें कि कल यानी 24 अक्टूबर को आश्विन मास की पूर्णिमा यानी शरद पूर्णिमा है और इसका बहुत महत्व है. ऐसे में शरद पूर्णिमा की मान्यता है कि इस रात धरती पर अमृत बरसता हैं और शरद पूर्णिमा में चन्द्रमा अपनी 16 कलाओं को पृथ्वी पर बरसाता है जिसके साथ ही अमृत भी बरसता हैं. इसी के साथ ज्योतिषों का मानना है कि इस बार शरद पूर्णिमा की रात इन चार राशियों का भाग्य बदलने वाला है और इनमे से किसी एक को सर्वसिद्धि योग का लाभ होने वाला है. आइए जानते हैं उन राशियों के बारे में.


कर्क राशि - ज्योतिषों के अनुसार आज आपको पुस्तैनी धन या संपत्ति प्राप्त हो सकता है और आपको आपके बचपन का दोस्त मिल सकता है. आज आपको नये अवसर मिलेंगे और बहुत बड़ा लाभ होगा.

तुला राशि - ज्योतिषों के अनुसार आज आप अगर तरक्की के लिए आस लगाएं हुए हैं, तो आपकी मुराद पूरी होने की संभावना है. आज शरद पूर्णिमा के चांद के बढ़ने के साथ आपके जीवन को सुख की ओर जाना होगा और आपकी राशि में सर्वसिद्धि योग बनने की सम्भावना है.


वृश्चिक राशि - आज ज्योतिषों के अनुसार आपके घर के सभी सदस्यों के सम्मिलित प्रयास से किसी बडी समस्या का सामाधान करने में मदद मिलेगी. आज आपको पैसे कमाने का कोई बडा ज़रिया मिल सकता है और उससे आर्थिक स्थिति में सुधार होगा और शरद पूर्णिमा के चन्द्रमा के साथ आपकी ख्याति भी बढ़ती जाएगी.


कुम्भ राशि - ज्योतिषों के अनुसार आज आपके परिवार का साथ और समर्थन आपके लिए उत्साह का बहुत बडा कारण हो सकता है और आज आप अपने प्यार के साथ बाहर समय गुजारने की योजना बना सकते हैं.

शरद पूर्णिम को इस समय पढ़ ले कुबेर का यह मंत्र, धनवान हो जाएंगे आप

शरद पूर्णिमा को इस वजह से खुले आसमान के नीचे रखी जाती है खीर

यह है शरद पूर्णिमा की सही तारीख, इस समय होगा शुभ मुहूर्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -