शरद पवार को अब भी MVA गठबंधन से उम्मीद, कहा- 2024 का चुनाव साथ लड़ें
शरद पवार को अब भी MVA गठबंधन से उम्मीद, कहा- 2024 का चुनाव साथ लड़ें
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र में चले सियासी ड्रामे के बाद उद्धव ठाकरे की अगुवाई वाली महा विकास अघाड़ी (MVA) की सरकार गिर गई और एकनाथ शिंदे ने भाजपा की सहायता से सरकार बना ली। इसी बीच अब सियासी एक्सपर्ट्स यह कयास लगा रहे हैं कि महा विकास अघाड़ी में शामिल पार्टियों का भविष्य किस ओर जाएगा। इसी बीच NCP सुप्रीमो शरद पवार ने कहा है कि मेरी इच्छा है कि महा विकास अघाड़ी गठबंधन को 2024 विधानसभा चुनाव एक साथ लड़ना चाहिए।

दरअसल, अपने दो दिवसीय दौरे पर औरंगाबाद आए NCP प्रमुख ने मीडिया से कई मुद्दों पर बात की है। उन्होंने रविवार को कहा कि महाविकास आघाड़ी में शामिल शिवसेना, NCP और कांग्रेस को 2024 का लोकसभा चुनाव साथ लड़ना चाहिए। हालांकि, उन्होंने यह अवश्य कहा कि इस पर फैसला सहयोगी दलों के साथ विचार विमर्श करने के बाद ही लिया जाए तो अधिक उचित रहेगा। 

शरद पवार ने शिवसेना के बागी विधायकों द्वारा बगावत के लिए दिए गए कारणों पर कहा कि नाराज विधायकों ने कोई जायज़ वजह नहीं बताई थी। कई बार वे हिंदुत्व की बात करते रहे, मगर उनके फैसले के कारणों का कोई मतलब नहीं है। उन्होंने दोबारा कहा कि असंतुष्ट विधायक कोई निश्चित कारण नहीं बता पाए। वे लोग कभी हिंदुत्व के बारे में बात करते रहे, तो कभी फंड के बारे में।

BJP ने जितना विकास किया, उतने कांग्रेस 50 सालों में नहीं कर पाई: CM शिवराज

'मुझे बनाकर विधायक, उस होटल में देना फेंक', अनोखे ट्वीट के चलते ख़बरों में छाए दिग्विजय

'दिलीप घोष किन्नर हैं...' TMC सांसद ने BJP नेता को लेकर दिया विवादित बयान, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -