BJP ने जितना विकास किया, उतने कांग्रेस 50 सालों में नहीं कर पाई: CM शिवराज
BJP ने जितना विकास किया, उतने कांग्रेस 50 सालों में नहीं कर पाई: CM शिवराज
Share:

रतलाम: मध्य प्रदेश के सीएम शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि बीजेपी देश एवं प्रदेश में विकास और जनता के कल्याण का काम कर रही है। जितने विकास के काम बीजेपी ने किए हैं, उतना विकास 50 वर्ष सत्ता में रही कांग्रेस एवं 15 महीने कमलनाथ सरकार नहीं कर पाई। सीएम ने कहा कि बीजेपी के उम्मीदवारों को जिताएं, जिससे बीजेपी आपके नगर का समग्र विकास कर सके। ये बातें मुख्यमंत्री ने शनिवार को रतलाम एवं देवास में जनसभा को संबोधित करते हुए कही।

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने रतलाम एवं देवास में पार्टी के महापौर उम्मीदवारों एवं पार्षद उम्मीदवारों के समर्थन में रोड शो भी किया। रतलाम में जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने जमकर कांग्रेस पर जुबानी हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश एवं रतलाम का कभी विकास नहीं किया। हमारी बीजेपी सरकार ने रतलाम को मेडिकल कॉलेज दिया। रतलाम के विकास के लिए धन की कमी कभी आड़े नहीं आने दूंगा। 

सीएम ने इल्जाम लगाया कि कांग्रेस ने सन 1965 के पश्चात् कोई मेडिकल कॉलेज नहीं खोला। कांग्रेस ने कभी रतलाम के साथ इंसाफ नहीं किया। रोजगार को बढ़ावा देने पीएम नरेंद्र मोदी ने पीएम स्ट्रीट वेंडर योजना आरम्भ की, तो ग्रामीण इलाकों के लिए मैंने सीएम स्ट्रीट वेंडर योजना आरम्भ की, जिसका फायदा गरीब तबके को मिल रहा है। उन्होंने देवास में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में हम शहरों को स्मार्ट सिटी के तौर पर विकसित कर रहे हैं। देवास को हम देश का सबसे सुंदर शहर बनाकर दिखाएंगे। हम विकास के काम तो करेंगे ही, साथ ही जनता की जिंदगी बदलने का काम भी करेंगे। 

'मुझे बनाकर विधायक, उस होटल में देना फेंक', अनोखे ट्वीट के चलते ख़बरों में छाए दिग्विजय

'दिलीप घोष किन्नर हैं...' TMC सांसद ने BJP नेता को लेकर दिया विवादित बयान, मचा बवाल

YSRCP ने बदला अपना संविधान, लिया ये बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -