शरद पवार ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- 'उनकी प्रशासन पर अच्छी पकड़ है...'
शरद पवार ने की पीएम मोदी की तारीफ, कहा- 'उनकी प्रशासन पर अच्छी पकड़ है...'
Share:

मुंबई: पूर्व की यूपीए सरकार में कृषि मंत्री रहे 81 वर्षीय NCP मुखिया शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की है। बुधवार को एक समारोह में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मुखिया ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी की प्रशासन पर अच्छी पकड़ है तथा यही उनका मजबूत पक्ष है। पवार ने इसके अतिरिक्त कई अन्य मसलों पर अपना पकड़ रखा। शरद पवार ने पीएम नरेंद्र मोदी के कामकाज की शैली की सराहना करते हुए कहा कि एक बार जब वह कोई कार्य करते हैं, तो वह इसे पूरा करना सुनिश्चित करते हैं। पवार ने बताया कि मोदी बहुत कोशिश करते हैं तथा काम पूरा करने के लिए पर्याप्त वक़्त देते हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी का स्वभाव ऐसा है कि एक बार जब वह किसी भी कार्य को हाथ में लेते हैं, तो वह यह सुनिश्चित करेंगे कि जब तक वह (कार्य) अपने निष्कर्ष पर नहीं पहुंच जाता, तब तक वह नहीं रुकेगा। पवार ने बताया कि प्रधानमंत्री इस बात पर जोर देते हैं कि उनकी सरकार की नीतियों के प्रभावी कार्यान्वयन को सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन तथा उनके मददगार एक साथ कैसे आ सकते हैं। मोदी के पास अपने मददगारों को साथ ले जाने का एक अलग तरीका है तथा वह शैली मनमोहन सिंह जैसे पूर्व प्रधानमंत्रियों में नहीं थी। 

पवार ने कहा कि मेरी एवं तत्कालीन पीएम मनमोहन सिंह की राय थी कि तत्कालीन गुजरात के सीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि मेरे अतिरिक्त UPA सरकार में कोई अन्य मंत्री नहीं था जो मोदी से चर्चा कर सके क्योंकि वह मनमोहन सिंह सरकार पर निरंतर हमला करते थे। पवार ने बताया कि जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे, मैं केंद्र में था। जब प्रधानमंत्री सभी मुख्यमंत्रियों की मीटिंग बुलाते थे, मोदी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री के एक समूह का नेतृत्व करते थे तथा केंद्र पर हमला करते थे। उन्होंने कहा कि तो ऐसे हालात में मोदी को कैसे जवाब दिया जाए, इस पर योजना बनाई जाती थी। 

मुसलामानों के बाद अब मोदी सरकार का नया टार्गेट ईसाई .., कांग्रेस नेता चिदंबरम का आरोप

NCP नेता एकनाथ खडसे की बेटी की कार पर बदमाशों ने किया अटैक, जांच में जुटी पुलिस

सचिन पायलट ने बनाया 51 मीटर का साफा बाँधने का अनोखा रिकॉर्ड, कभी लिया था साफा न पहनने का प्रण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -