शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, कहा - भाजपा के 40 विधायक मेरे संपर्क, गुजरात में गिरेगी सरकार
शंकर सिंह वाघेला का बड़ा बयान, कहा - भाजपा के 40 विधायक मेरे संपर्क, गुजरात में गिरेगी सरकार
Share:

अहमदाबाद: कांग्रेस का साथ छोड़कर नेशनलिस्ट कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) में शामिल होने वाले पूर्व सीएम शंकर सिंह वाघेला के एक सियासी बयान ने गुजरात की राजनीति में हलचल मचा दी है.  दरअसल, शंकर सिंह वाघेला ने दावा किया है कि 23 मई को जैसी ही चुनावी परिणाम आने के बाद राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन(एनडीए) की सरकार गिरेगी, वैसे ही गुजरात में भी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार गिर जाएगी. वाघेला ने दावा किया है कि 23 मई को एनडीए सरकार गिर जाएगी.

शंकर सिंह वाघेला ने यह भी दावा किया है कि भाजपा के 40 MLA उनके संपर्क में हैं. उनका यह भी दावा है कि भाजपा विधायक सरकार आला कमान  से नाराज हैं. उन्होंने कहा कि, 'भाजपा के 40 MLA मेरे संपर्क में हैं. इस सरकार में कोई उनकी बात नहीं सुन रहा है और न ही उनके क्षेत्र में कोई काम करने में सूबे के सीएम विजय रूपाणी की कोई दिलचस्पी है.' वाघेला के इस दावे के बाद पार्टी का शीर्ष नेतृत्व हैरान हैं और यह जानने का प्रयास कर रहा है कि क्या सच में MLA से शीर्ष नेतृत्व से नाराज है.

हालांकि भाजपा ने आधिकारिक तौर पर इस मामले में कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. किन्तु पार्टी के भीतर कौन-कौन लोग शंकर सिंह वाघेला के सम्पर्क में हैं, इसकी जांच शुरू हो गई है. आपको बता दें कि पिछले विधानसभा चुनावों में भाजपा 100 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाई थी. गुजरात में सरकार बनाने के लिए 92 विधायकों का आंकड़ा ही पर्याप्त है, किन्तु वाघेला के दावे से पार्टी का हैरान होना लाजमी है. अगर शंकर सिंह वाघेला का दावा सत्य सिद्ध होता है तो भाजपा के लिए गुजरात में मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

खबरें और भी:-

राष्ट्रद्रोह के कानून को इतना सख्त बनाएंगे कि राष्ट्रद्रोह करने वाले की रूह भी कांप उठेगी : राजनाथ सिंह

प्रियंका गाँधी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- भाजपा कांग्रेस में नहीं कोई अंतर

केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- हमारे विधायकों को दे रही 10-10 करोड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -