केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- हमारे विधायकों को दे रही 10-10 करोड़
केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- हमारे विधायकों को दे रही 10-10 करोड़
Share:

नई दिल्ली: 2019 लोकसभा चुनाव में चार चरणों का मतदान हो चुका है और लोकसभा की आधी से अधिक सीटों पर वोटिंग हो चुकी है. छठे चरण के तहत 12 मई को राजधानी दिल्ली में भी वोटिंग होनी है, जिसको लेकर जंग तेज हो गई है. दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल का प्रचार जारी है और उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला करना आरंभ कर दिया है.

बुधवार को चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र में 'आप' प्रत्याशी पंकज गुप्ता के लिए वोट मांगने पहुंचे अरविंद केजरीवाल ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया है. केजरीवाल ने कहा है कि भाजपा उनके विधायकों को खरीदने का प्रयास कर रही है. केजरीवाल अपने रोड शो के दौरान विभिन्न कॉलोनियों में रुककर भाषण दे रहे थे. इस दौरान उन्होंने जनता से पूछा कि दूसरी पार्टी के लोग चुनाव वाली रात को पैसे देने आते हैं कि नहीं? केजरीवाल ने आगे कहा कि पैसे देने आएंगे तो ले लेना, इंकार मत करना. हमारे पास तो पैसे नहीं हैं देने को, दूसरी पार्टी के लोग पैसे देने आएंगे तो ले लेना, किन्तु वोट झाड़ू को ही देना.

बुधवार को दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी भाजपा पर बड़ा आरोप लगाया और कहा कि हार के भय से भाजपा ने हमारे 7 विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये की पेशकश की है. अरविंद केजरीवाल ने भी इस बयान को अपने भाषणों में दोहराया और भाजपा पर हमला बोला. यही नहीं केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट को रिट्वीट भी किया.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ीं, अदालत ने जारी किया समन

गढ़चिरौली हमले पर बोले गड़करी- माओवादियों को इस कायराना हरकत की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

चुनाव आयोग ने पीएम मोदी को दी क्लीन चिट, कहा- नहीं हुआ निर्देशों का उल्लंघन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -