प्रियंका गाँधी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- भाजपा कांग्रेस में नहीं कोई अंतर
प्रियंका गाँधी के बयान पर अखिलेश का पलटवार, कहा- भाजपा कांग्रेस में नहीं कोई अंतर
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक तरफ समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की जंग भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से चल रही है तो अब एक जुबानी लड़ाई कांग्रेस के साथ भी आरंभ हो गई है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने मीडिया को दिए गए साक्षात्कार में कहा था कि कांग्रेस के प्रत्याशी कई लोकसभा सीटों पर जीत रहे हैं, तो वहीं कुछ सीटों पर भाजपा के वोट काटने का कार्य कर रहे हैं जिस पर विवाद बढ़ता जा रहा है.

सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव इस बयान पर भड़क गए हैं और उन्होंने भाजपा-कांग्रेस दोनों पर जमकर हमला बोला. अखिलेश यादव ने कहा है कि मुझे नहीं लगता है कि कांग्रेस ने कुछ ऐसा किया होगा, क्योंकि कोई भी सियासी दल ऐसा नहीं करना चाहता है. जनता कांग्रेस के साथ नहीं हैं. अखिलेश ने आरोप लगाया कि भाजपा और कांग्रेस में कोई फर्क नहीं है.

आपको बता दें कि प्रियंका गांधी ने मीडिया को दिए गए साक्षात्कार में कहा था कि कांग्रेस यूपी में पूरी शक्ति के साथ लड़ रही है और भाजपा की हार तय है. प्रियंका ने कहा कि हमने ऐसे प्रत्याशी मैदान में उतारे हैं जो या तो भाजपा को हरा रहे हैं, या फिर भाजपा के वोट काट रहे हैं. प्रियंका ने दावा किया था कि उनके कई प्रत्यशी इस दफा जीत दर्ज करने जा रहे हैं, जहां पर वह महागठबंधन के साथ ही भाजपा को भी शिकस्त देंगे.

खबरें और भी:-

केजरीवाल का भाजपा पर बड़ा आरोप, कहा- हमारे विधायकों को दे रही 10-10 करोड़

लोकसभा चुनाव: राहुल गाँधी की मुश्किलें बढ़ीं, अदालत ने जारी किया समन

गढ़चिरौली हमले पर बोले गड़करी- माओवादियों को इस कायराना हरकत की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -