आचार्य रविशंकर के कार्यक्रम को लेकर उमा भारती की सफाई
आचार्य रविशंकर के कार्यक्रम को लेकर उमा भारती की सफाई
Share:

नई दिल्ली: आचार्य रविशंकर जी के सानिध्य में होने वाला ‘वर्ल्ड कल्चरल फेस्टिवल’ आये दिन किसी न किसी वजह से लगातार चर्चा में बना हुआ हैं. इसी से जुड़ें एक मामले में आज केन्द्रीय जल संसाधन मंत्री उमा भारती नें अपनी सफाई दी हालाँकि इस मामलें में उमा भारती नें खुद को फंसते हुए देखकर ये सफाई दी हैं.

दरअसल में कुछ टीवी चैनलों नें उमा भारती का नाम भी इस मामलें से जोड़ दिया था की उमा भारती भी इस कार्यक्रम के खिलाफ हैं. जिसके बाद उमा भारती नें सफाई दी है. उमा भारती ने बुधवार को कहा कि आर्ट ऑफ लिविंग फाउंडेशन के ‘वर्ल्ड कल्चरल फेस्टिवल’ के लिए अनुमति ‘देने या उसे रद्द करने’ में उनके मंत्रालय की कोई भूमिका नहीं है. उन्होंने आगे कहा की वो कार्यक्रम की सफलता की कामना करती हैं. और न ही इस कार्यक्रम से कोई हानि पहुंचेगी. तथा बाकी मुद्दों को राष्ट्रीय हरित अधिकरण हल कर लेगा.

उमा ने कहा की यह कार्यक्रम यमुना के जिस किनारे पर होना हैं वो बहुत ही ख़राब स्थिति में है. इस कार्यक्रम के वहां होनें से प्रशासन की नजर उस पर पड़ेगी तथा उसे सुधारने के प्रयास किये जायेंगे. श्री श्री द्वारा ये कार्यक्रम किया जा रहा हैं जो इस देश के लिए गर्व की बात हैं. और ये कार्यक्रम भलीं-भातीं रूप से पूर्ण हो जाये में ऐसी कामना करती हूँ.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -