आज जरूर करें इस समय हनुमान चालीसा का पाठ, हाथों में आ जाएगा राजयोग

Jan 12 2019 05:00 AM
आज जरूर करें इस समय हनुमान चालीसा का पाठ, हाथों में आ जाएगा राजयोग

शनिवार का दिन बहुत शुभ माना जाता है उनके लिए जिनपर शनि चढ़े होते हैं. ऐसे में शनिवार के कई टोटके होते हैं और उपाय भी होते हैं जिन्हे किया जाता है. अब अगर आप भी शनि देव से वरदान चाहते हैं और अपने ऊपर से उनकी कुदृष्टि हटाना चाहते हैं तो आप इन टोटकों को शनिवार को कर सकते हैं. आइए बताते हैं. इन टोटकों और उपायों को करने से अगर आपके कुछ काम नहीं बन रहे हैं या आपकी तक़दीर आपका साथ नहीं दे रही है या आपका प्रेमी या प्रेमिका आपकी तरफ आकर्षित नहीं हो रहे हैं तो वह होने लगेंगे. आइए जानते हैं उपाय और टोटके.


लाल धागे का शक्तिशाली उपाय - इसके लिए आप लाल रेशमी धागा लें और उसको अपनी लम्बाई के बराबर का काट लें. लेकिन ध्यान रखे कि यह धागा लाल हो और अगर कुछ दिन पहले ही यह घर के पूजा मंदिर में रखा हो तो सर्वोतम है. इसके बाद अपनी लम्बाई के बराबर का धागा काट लें तो उसको धोकर आम के पत्ते लपेट लें. अब 'ॐ नमः शिवाय' का जाप करते हुए, साफ़ नदी के बहते पानी में प्रवाहित कर दें.

एक रोटी जो बना दे बिगड़ी तक़दीर - अगर आप अपनी तकदीर को अच्छा बनाना चाहते हैं तो शनिवार की शाम को एक रोटी लें और पहले वह रोटी अपने सामने रखकर, अपनी इच्छा जो आप चाहते हैं उसके पूरे होने की कामना करें. इसके बाद वह रोटी किसी काले कुत्ते या काली गाय को खिला दें. इससे आपके सभी काम बन जाएंगे.

एक हनुमान चालीसा का टोटका - कहते हैं अगर कोई धन का भंडार चाहता है तो इसके लिए शनिवार की शाम हनुमान की आराधना जरूर करें. इसी के साथ इस दिन जो व्यक्ति हनुमानचालीसा का पाठ करता है और खासकर सुन्दरकाण्ड का पाठ करता है तो उसके भाग्य खुल जाते हैं. अगर धन के भंडार चाहते हैं तो शनिवार की शाम को कम से कम 11 बार हनुमान चालीसा का पाठ करें और उसके बाद अगर आप 11 हनुमान चालीसा अपने जानने वाले लोगों को बाँट दें. इससे आपके नसीब में राजयोग आ जाएगा और आप खूब अमीर हो जाएंगे.

शनिदेव की कुदृष्टि से बचने के लिए शनिवार को जरूर करें यह काम

शुक्रवार को घर से खाकर निकले यह चीज़, होंगे हर काम में सफल