IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स से जुड़ सकते हैं शेन वॉटसन, लेकिन न बैटिंग करेंगे न बॉलिंग

नई दिल्ली: IPL ने 15वें सीजन के लिए मेगा ऑक्शन में सभी टीमों ने अपने प्लेयर्स का सिलेक्शन कर लिया है. वहीं अब लीग की तैयारियों पर ध्यान दिया जा रहा है. इसी क्रम में दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी शेन वॉटसन को अपनी टीम के साथ बतौर असिस्टेंट कोच शामिल कर सकती है. बता दें कि टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर भी दिल्ली कैपिटल्स से जुड़े हुए हैं. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों धुरंधर खिलाड़ी दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग के साथ काम करते नज़र आ सकते हैं. शेन वॉटसन ने राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ अपने IPL करियर का आगाज़ किया था. वॉटसन, RR के अलावा रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए भी खेल चुके हैं. अब ऑलराउंडर शेन वॉटसन पहली दफा किसी टीम के साथ बतौर कोच दिखाई दे सकते हैं. 

बताया जा रहा कि ऑस्ट्रेलिया के लिए 307 इंटरनेशनल मैच खेल चुके शेन वॉटसन को हेड कोच रिकी पोंटिंग की सिफारिश पर दिल्ली कैपिटल्स टीम का असिस्टेंट कोच नियुक्त किया जा रहा है. इस लीग में वॉटसन का अनुभव भी दिल्ली के बहुत काम आएगा. वॉटसन ने IPL में 145 मैच खेले हैं, उन्होंने 4 शतक के साथ 3874 रन बनाए हैं और गेंदबाजी करते हुए 92 विकेट भी झटके हैं.  

IPL 2022: नम आँखों से CSK ने रैना को दी विदाई, शेयर किया इमोशनल Video

जिस खिलाड़ी को पंजाब ने 9 करोड़ में ख़रीदा, उसने ठोंक डाले तूफानी 194 रन

IPL ऑक्शन से लौटने के बाद रेड साड़ी में नज़र आई सुहाना खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -