जिस खिलाड़ी को पंजाब ने 9 करोड़ में ख़रीदा, उसने ठोंक डाले तूफानी 194 रन
जिस खिलाड़ी को पंजाब ने 9 करोड़ में ख़रीदा, उसने ठोंक डाले तूफानी 194 रन
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 सीजन के लिए हाल ही में मेगा ऑक्शन पूरा हुआ है. इसमें अनकैप्ड प्लेयर शाहरुख खान पर पंजाब ने जमकर पैसा बहाया है. उन्हें पंजाब किंग्स ने 9 करोड़ रुपए में अपनी टीम में शामिल किया है. उन्होंने अपनी कीमत को सही भी साबित किया है और रणजी में धुआंधार पहला शतक ठोंक दिया. शाहरुख खान 194 रन बनाकर आउट हुए.

शाहरुख खान अभी बेहतरीन फॉर्म में हैं. उन्होंने रणजी में तमिलनाडु के लिए खेलते हुए दिल्ली के खिलाफ तूफानी शतक जड़ा है. 17 फरवरी से गुवाहाटी में खेले जा रहे रणजी मुकाबले में तमिलनाडु के शाहरुख ने 89 बॉल पर शतक ठोंका. शाहरुख की किसी भी फॉर्मेट और किसी भी टूर्नामेंट में यह पहली सेंचुरी रही. मैच में शाहरुख ने 148 बॉल पर 194 रन की धुआंधार पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 10 छक्के और 20 चौके जड़े. अपनी ताबड़तोड़ पारी में 140 रन तो शाहरुख़ ने केवल बाउंड्री से बना डाले. दोहरे शतक के नजदीक पहुंचे शाहरुख को नीतीश राणा ने LBW आउट किया. शाहरुख 6 रन से अपना दोहरा शतक चूक गए.

दरअसल, इस मैच में दिल्ली की टीम ने पहले बैटिंग करते हुए 452 रन बनाए थे. टीम के लिए यश धुल और ललित यादव ने भी शतक जड़े थे. मुकाबले के दूसरे दिन तमिलनाडु की टीम ने एक समय 162 रन पर ही 5 विकेट खो दिए थे. यहां से शाहरुख 7वें नंबर पर बैटिंग करने उतरे थे. उन्होंने बाबा इंद्रजीत के साथ मिलकर 134 रन की साझेदारी कर टीम को मुश्किल से निकाला. इंद्रजीत ने 117 रन की पारी खेली, जबकि शाहरुख ने 194 रन बनाए.

Telugu Titans को मात देकर सेमीफाइनल में Dabang Delhi

16 वर्ष के बाद फाइनल में पहुंची फिनलैंड टीम

नॉर्वे ने अपने नाम किया शीतकालीन ओलंपिक का 15वां स्वर्ण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -