Shanaya Kapoor की पहली ही फिल्म पर लगा ग्रहण
Shanaya Kapoor की पहली ही फिल्म पर लगा ग्रहण
Share:

बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) मूवी 'बेधड़क' (Bedhadak) से अभिनय में डेब्यू करने जा रही है। हालांकि, लेटेस्ट रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि उनके फैंस को इस मूवी के लिए प्रतीक्षा करनी पड़ सकती है।  कहा जा रहा है कि लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा के साथ शनाया कपूर की डेब्यू मूवी 'बेधड़क' को रोका जा चुका है। हालांकि, इस बारे में अब तक कई सारी जानकारी सामने नहीं आ पाई है और ना ही प्रोड्यूसर करण जौहर की तरफ से कोई पुष्टि की गई है।  खबरों का कहना है कि  धर्मा प्रोडक्शंस की इस फिल्म को अनिश्चित काल के लिए स्थगित किया जा चुका है।

शनाया कपूर के एक्टिंग डेब्यू की चर्चा: शनाया कपूर का अभिनय डेब्यू इस वर्ष की शुरुआत में काफी चर्चा का विषय बन चुका है। दरअसल, करण जौहर ने मूवी 'बेधड़क' की स्टारकास्ट के पहले पोस्टर को साझा कर दिया है। जिसके उपरांत शनाया कपूर ने एक सोशल मीडिया पोस्ट शेयर कर लिखा है, 'मैं बेधड़क के साथ धर्मा फैमिली से जुड़ने के लिए बेहद आभारी हूं जिसे अनुभवी शशांक खेतान डायरेक्ट करने जा रहे हैं। मैं अपना सफर शुरू करने के लिए इंतजार नहीं कर सकती। मुझे आप सब का प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।'

 

शनाया कपूर को डेब्यू के लिए करना होगा इंतजार: रिपोर्ट्स में कहा गया है कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी में शनाया कपूर दिखाई दी थी। इस पार्टी में उनके साथ मूवी 'बेधड़क' के उनके को-स्टार लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा में भी दिखाई दे चुके है। अगर मूवी 'बेधड़क' के बंद होने की खबर सही हो तो देखना होगा कि शनाया कपूर को धर्मा प्रोडक्शंस की किसी अन्य मूवी में साइन किया जाएगा या उन्हें अभी अपने डेब्यू करने के लिए और इंतजार करना पड़ेगा।

ललित मोदी के इजहार-ए-इश्क़ के बाद अब सुष्मिता ने किया ये काम, देखकर लगेगा झटका

अपने टीचर से फ्लर्ट करती थी ये अदाकारा, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

एसएस राजमौली सहित आमिर खान ने इन 4 सूरमाओं के लिए रखी स्पेशल स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -