शनाया कपूर ने लगाया ग्लैमरस अंदाज का तड़का, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
शनाया कपूर ने लगाया ग्लैमरस अंदाज का तड़का, ड्रेस की कीमत उड़ा देगी होश
Share:

शनाया कपूर को तो आप सभी जानते ही होंगे। वह जल्द ही धर्मा बैनर के तहत लॉन्च होने वाली हैं। शनाया एक स्टार किड हैं और अभी वह 21 साल की हैं। शनाया आए दिन अपनी गॉर्जियस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों के दिल जीत लेती हैं। वैसे काफी समय से शनाया के बॉलीवुड में एंट्री लेने को लेकर खबरें चल रही हैं और इसी के चलते हर दिन उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। अब इस समय शनाया ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह पोज देती हुई नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं वह अपनी कातिलाना अदाओं से सबको दीवाना बना रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tanya Ghavri (@tanghavri)

जी दरअसल जानी-मानी सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट तान्या घावरी ने शनाया के इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था इसमें शनाया एक छोटी सी पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं उनकी ड्रेस शिमरी है और वह इस ड्रेस में बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कैसे शनाया एक प्रोफेशनल मॉडल की तरह अलग-अलग पोज दे रही हैं। वैसे शनाया कपूर ने Ultra-Scarlet Adrienne dress पहनी है जिसकी ब्रांड के वेबसाइट पर कीमत 48 हजार रुपये है। इस ड्रेस के साथ एडजस्टेबल प्लश ब्रा स्टैप्स, cowl नेकलाइन, डबल रैप स्कर्ट पैनल जिसमें दोनों थाई रिवील हो रही हैं और 14 कैरट गोल्ड की एक चेन जो सामने कमर के पास नजर आ रही है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि शनाया से पहले इस तरह की ड्रेस को जान्हवी कपूर, काइली जेनर, दुआ लीपा, सेलेना गोम्ज, विन्नी हार्लो और रीटा ओरा ने कैरी किया था। वैसे शनाया कपूर के बारे में बात करें तो वह मशहूर अभिनेता संजय कपूर की बेटी हैं और बीते कुछ समय से वो अपनी अलग-अलग तरह की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं।

उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन डॉलर की बनाएगी हमारी सरकार: सीएम योगी

बिहार में कोरोना ने दिखाया अपना रंग, तीव्रता से बढ़ रहा संक्रमण

सचिन तेंदुलकर हुए कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -