शिक्षा के मंदिर में शर्मनाक हरकत! छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी शिक्षिका और फिर...
शिक्षा के मंदिर में शर्मनाक हरकत! छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी शिक्षिका और फिर...
Share:

दतिया: मध्य प्रदेश के दतिया से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक स्कूल की अध्यापिका छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी। इसी के साथ वो स्कूल से स्थानंतरित होकर जा चुके मेल शिक्षक से बात करने के लिए दबाव भी बनाती थी। जब इस मामले का खुलासा हुआ तो हंगामा मच गया। इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस तक पहुंची। पुलिस ने अध्यापिका एवं शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई आरम्भ कर दी है।

प्राप्त खबर के मुताबिक, यह घटना लांच थाना के अंतर्गत आने वाले एक स्कूल की है। आरोप है कि विद्यालय में पदस्थ अध्यापिका मीना जाटव कक्षा सात की छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाती थी। इसी के साथ विद्यालय से ट्रांसफर होकर जा चुके शिक्षक ब्रजेश राजपूत से बात करने का दबाव भी डालती थी। जब एक पीड़ित छात्रा ने शिक्षिका मीना जाटव की इस हरकत के बारे में अपने घरवालों को खबर दी तो वे दंग रह गए। तत्पश्चात, छात्रा के परिजन लांच थाने पहुंचे तथा पूरे मामले की शिकायत की।

शिकायत के आधार पर पुलिस ने अध्यापिका मीना जाटव एवं अध्यापक बृजेश राजपूत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। फिलहाल अध्यापिका और अध्यापक दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश में छापेमारी कर रही है। इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी सुनील शिवहरे ने कहा कि कुलैथ स्कूल की कुछ छात्राओं ने इस मामले को लेकर शिकायत की थी। मामले की शिकायत मिलने के पश्चात तहकीकात की गई। शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थाना प्रभारी को निर्देश दिए गए हैं कि अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी है। 

PM मोदी ने बताया कैसे देश के कोने-कोने तक पहुंचा G-20?

चंद्रयान-3 के नाम पर झारखंड में हुई धोखाधड़ी, लोगों को दिया कम राशन

BJP की जन आशीर्वाद यात्रा पर हुआ पथराव, मचा भारी हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -