शर्म करो, अनुष्का को टारगेट मत करो....विराट
शर्म करो, अनुष्का को टारगेट मत करो....विराट
Share:

अभी जिस प्रकार से टी20 वर्ल्ड कप में ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध खेलते हुए भारतीय धुंरधर बल्लेबाज विराट कोहली ने एक आतिशी पारी खेली है तो वही विराट की प्रशंसा के बीच अभिनेत्री अनुष्का शर्मा पर कोहली के प्रशंसकों के कमेंट विराट कोहली को बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं हुए। बता दे की विराट कोहली ने खेल के बाद अनुष्का और उन्हें लेकर आई चुटकियों पर गुस्सा जताया और अपने ट्विटर पेज पर इसे शर्मनाक करार दिया है।

उन्होंने अनुष्का का मजाक उड़ा रहे लोगों की भी जबरदस्त रूप से जमकर खिंचाई की। टीम इंडिया के क्रिकेटर विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि, ऐसे लोगों पर शर्म आती है जो लंबे वक्त से हर बुरी बात को अनुष्का से जोड़ रहे हैं। ऐसे लोगों पर शर्म आती है जो खुद को शिक्षित करते हैं। मैं अपने खेल में क्या करता हूं इस पर अनुष्का का कोई कंट्रोल नहीं है लेकिन लोग फिर भी उन्हें टारगेट करते हैं और मजाक उड़ाते हैं, ऐसे लोगों पर शर्म आती है।

अगर कुछ है तो वह ये है कि अनुष्का ने हमेशा मेरा उत्साह ही बढ़ाया है और मुझे सकारात्मकता ही दी है। क्या इन लोगो के घर में माँ -बहन नहीं है. अगर कोई उनका भी मजाक उड़ाए तो.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -