शक्ति बने बावले प्रोफ़ेसर
शक्ति बने बावले प्रोफ़ेसर
Share:

हम सभी को शक्ति कपूर एक विलेन के किरदार में ही याद रहते है. उनके कॉमिक किरदारों ने भी दर्शको को खूब हस्ते हस्ते लोट पोट होने पर मजबूर किया है. शक्ति कपूर के चाहने वालो के लिए अच्छी खबर है कि अपकमिंग फिल्म "अनटच्ड लव" में वे नजर आयेगे. इस फिल्म में उनकी भूमिका एक बावले और सरफिरे प्रोफेसर की है. जानकारी मिली है कि, 56 साल के शक्ति कपूर इस फिल्म में एक बेवकूफ व्यक्ति की भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे , फिल्म कि कहानी कुछ इस तरह है कि शक्ति कपूर जीवन चक्र के साथ एक  नया प्रयोग करना चाह रहे है.

वे उस व्यक्ति कि भूमिका को निभाने जा रहे है जो जन्म-मरण को निर्धारित करने की कोशिश करना चाहता है. शक्ति कपूर ने बताया है कि  'अनटच्ड लव' की कहानी काफी अच्छी है और उन्हें  कहानी काफी पसंद भी आई है. सूत्रों के अनुसार , 'वह बहुत खुश हुए और ठहाका लगाकर हंसे. उन्होंने यह भी कहा कि इस फिल्म कि कहानी काफी दिलचस्प है. यह फिल्म उन्हें अपनी पहले की गई फिल्मों से बहुत ही अलग लगी.

फिल्म की स्क्रिप्ट ने उन्हें इतनी ज्यादा पसंद आई कि वह खुद को फिल्म का हिसा बनने से रोक ही नहीं पाये. उन्हें स्क्रिप्ट इतनी अच्छी लगी कि उन्होंने हामी भर दी.शक्ति कपूर 'अनटच्ड लव' के अलावा  और भी फिल्मो में नजर आयेगे . उनकी आने फिल्मो में 'शिमला मिर्ची', 'क्या कूल हैं हम 3' और 'सुर्ख वाला लव' काफी चर्चा में है. शक्ति कपूर का बावला अंदाज़ उनके फेन्स को कितना भाता है और किस तरह मूवी में अपनी छाप छोड़ेगा ये देखना रोमांच से भरपूर होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -