श्रद्धा को पिता शक्ति कपूर गुस्से में जबरदस्ती घर लेकर आए
श्रद्धा को पिता शक्ति कपूर गुस्से में जबरदस्ती घर लेकर आए
Share:

शक्ति कपूर की खूबसूरत बेटी श्रद्धा जिनकी फिल्म रॉक ऑन2 भले ही बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन कायम नही रख पाई लेकिन आजकल वैसे भी श्रद्धा के साथ में अभिनेता फरहान अख्तर का नाम कुछ ज्यादा ही सुनने में आ रहा है. खबरी ने अपनी जानकारी में बताया है कि श्रद्धा कपूर के साथ फरहान की नजदीकियां आजकल काफी बढ़ गईं है. इसके चलते श्रद्धा कपूर अपने जूहू वाले घर को छोड़कर दो बच्चों के पिता फरहान के साथ लिव इन में रहने लगीं।

दोनों के अफेयर की खबरें काफी समय से सामने आ रही थीं। लेकिन लिव इन में रहने के चलते इनके प्यार की पुष्टि भी हो गई। फरहान का भी पत्नी से अलगाव चल रहा है. व बात तलाक तक पहुँच चुकी है. लेकिन अब जो सुनने में आ रहा है वो काफी चौंकाने वाला है।

फरहान के पड़ोसियों ने जब ये सब देखा तो वो कानाफूसी करने लगे। ये बात जब श्रद्धा कपूर के पिता शक्ति कपूर को पता चली तो वो तुरंत फरहान के घर पहुंच गए। उनके साथ श्रद्धा की मौसी पदमिनी कोल्हापुरी भी पहुंचीं। गुस्साए शक्ति कपूर अपनी बेटी की लव लाइफ में विलेन बन गए। वहां पहुंच शक्ति और पदमिनी ने श्रद्धा से कहा कि वो अपने जूहू वाले घर पर वापस चलें। उन्हें पसंद नहीं कि कोई उनकी बेटी के बारे में बातें बनाए। दोनों के बीच झगड़ा हुआ या नहीं ये बात साफ नहीं है लेकिन शक्ति जबरदस्ती श्रद्धा को वापस अपने घर लेकर आ गए.

'हम्मा हम्मा' का सुरूर न चढ़े तो बताना...

आखिर क्यों अपनी जिंदगी खत्म करना चाहती थी शमा सिकंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -