बिग बॉस OTT 2 के ग्रैंड फिनाले में सलमान के साथ होगी शाहरुख़-दीपिका की एंट्री!
बिग बॉस OTT 2 के ग्रैंड फिनाले में सलमान के साथ होगी शाहरुख़-दीपिका की एंट्री!
Share:

चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस OTT 2 का आज फिनाले है तथा इस दिन का इंतजार शो के प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं। वैसे तो शो का फिनाले हमेशा रविवार को होता है, मगर इस बार फिनाले सोमवार को है। टॉप 5 प्रतियोगी फिनाले तक पहुंचे हैं जिसमे एल्विश यादव, फुकरा इंसान यानी कि अभिषेक मल्हान, मनीषा रानी, पूजा भट्ट एवं बेबिका ध्रुवे हैं। आज इनमे से कोई एक इस सीजन की ट्रॉफी अपने साथ ले जाएगा। 


वही ग्रैंड फिनाले के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं, जिनमें सलमान खान एंट्री लेते हुए नजर आए हैं। अब ऐसी खबरें है कि सलमान के साथ शाहरुख खान फिनाले में पहुंच सकते हैं। यदि ऐसा होता है तो 'करण अर्जुन' की यह जोड़ी फिर से टेलीविज़न पर स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शाहरुख इससे पहले भी 'बिग बॉस' के स्टेज पर पहुंचे हैं। 'बिग बॉस' के फैन पेज के अनुसार, शाहरुख और दीपिका पादुकोण 14 अगस्त के एपिसोड में सम्मिलित होंगे। वे टॉप 5 प्रतियोगी से बातचीत भी करेंगे तथा उनके इस सफर के बारे में सवाल पूछेंगे। हालांकि अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है किन्तु यदि ऐसा होता है तो शो को लेकर प्रशंसकों का उत्साह एक अलग लेवल पर पहुंच जाएगा।

'बिग बॉस OTT 2' का पूरा सीजन रोमांचक रहा है। शो ने पहले सप्ताह से ही पकड़ बना ली तथा सोशल मीडिया पर इसकी निरंतर चर्चा रही। सलमान के होने से भी इसे फायदा मिला। अब एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए। शाहरुख, दीपिका एवं सलमान एक ही स्टेज पर नजर आ सकते हैं। शाहरुख लंबे वक़्त से किसी टेलीविज़न शो में नहीं पहुंचे हैं। यहां तक कि जब 'पठान' रिलीज होने वाली थी तब भी वह प्रमोशन के लिए किसी शो में नहीं गए।

स्मृति ईरानी को आई 2 जिगरी दोस्तों की याद, फैंस के सवाल पर एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

पिता के निधन के बाद अंकिता लोखंडे ने शेयर की पहली पोस्ट

'कोई नफरती भाषण न दे..', हरियाणा पुलिस ने हिन्दू संगठनों को दी सभा की अनुमति, रखी ये शर्तें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -