लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक
लंबे बाल और जबरदस्त एब्स.. में दमदार नज़र आया शाहरुख खान का पठान लुक
Share:

बाॅलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों स्पेन में अपनी आने वाली मूवी फिल्म पठान की शूटिंग में व्यस्त है। आए दिन शाहरुख की सेट से फोटोज सामने आती रहती हैं। हाल ही में शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटोज साझा की है। इस फोटो में शाहरुख का शर्टलेस वाला अंदाज देखने के लिए मिल रहा है। एब्स और टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करते शाहरुख की यह फोटो सोशल मीड‍िया पर तहलका मचाने का काम कर रही है।

शाहरुख ने हमेशा की तरह अपने सेंस ऑफ ह्यूमर का तड़का मारते हुए फोटोज को एक मजेदार कैप्शन के साथ पोस्ट भी कर चुके है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा- 'शाहरुख अगर थोड़ा रुक भी गया तो पठान को कैसे रोकोगे .. एप्स और एब्स सब बना डालूंगा … देखिए ये SRK का अंदाज'। फैंस ही नहीं शाहरुख की बेटी और पत्नी गौरी भी उनके इस लुक के दीवाने हो चुके है। 

गौरी खान ने पति के इस ताजा लुक और इस एब्स वाली बॉडी पर टिप्पणी की। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर शाहरुख की फोटोज साझा कर लिखा-'लविंग द पठान वाइब।' इसके साथ उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई हुई है। वहीं शाहरुख की बेटी ने सुहाना ने उनकी शर्टलेस फोटोज अपने इंस्टा अकाउंट पर साझा की। पापा की एब्स फ्लाॅन्ट करते की फोटोज साझा कर सुहाना ने लिखा- 'uhhhh...मेरे डैड 56 के हैं...और हमें बहानों की इजाजत नहीं है।#pathan।' सुहाना ने इस कैप्शन के जर‍िए अपने 56 साल के डैड की फ‍िटनेस को कॉम्प्लीमेंट किया।  तस्वीर में शाहरुख के एब्स और उनका माचो लुक, उनकी उम्र को झुठलाता दिखाई दे रहा है।

गौरतलब है कि शाहरुख लंबे वक़्त के उपरांत फिल्म पठान से इंडस्ट्री में कमबैक  करने जा रहे है। मूवी में उनके अलावा दीप‍िका पादुकोण और जॉन अब्राहम साथ हैं। इतना ही नहीं सलमान खान भी फिल्म में कैमियो रोल में दिखाई देने वाले है। 

बेटी को लेकर बोले आमिर खान- ''मेरी बेटी जब छोटी थी तब उसे मेरी जरूरत रही...."

इस वर्ष मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज, एक के बाद एक रिलीज़ होगी कई बड़ी फिल्मे

इस वर्ष डबल होगा मनोरंजन, दर्शकों का दिल जीतने आई ये मूवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -