बेटी को लेकर बोले आमिर खान- ''मेरी बेटी जब छोटी थी तब उसे मेरी जरूरत रही...."

मूवी इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से पहचाने जाने वाले आमिर खान अपनी दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। आमिर जितना अपनी मूवीज के लिए सुर्ख़ियों में बने रहते है उतना ही वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाए होते हैं। हाल ही में आमिर ने एक इवेंट के बीच आमिर ने अपनी पर्सनल जिंदगी की जद्दोजहद से लेकर फ़िल्मी सफर तक पर बिना किसी झिझक के बात की।

उन्होंने पैरेंटिंग के बारे में अपनी राय रखते हुए बोला है कि वर्षों के उपरांत एहसास हुआ है कि आखिर उन्होंने क्या गलती की। उन्होंने कहा कि वह अपनी करियर बनाने के चक्कर में काफी खुदगर्ज रहे और अपने बच्चों और परिवार को ही वक्त नहीं दे पाए। आमिर ने कहा- 'मैं भले ही एक  एक एक्टर के रूप में हिट हुआ लेकिन एक पिता, पति और बेटे के रूप में फ्लॉप रहा।' मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने आगे बोला है कि कि मैं अपनी जिंदगी जी रहा था और अपनी सपनों के पीछे दौड़ लगा रहा था। इस जर्नी में जो मेरे अजीज और अपने हैं कहीं, न कहीं मैंने उनको वक्त नहीं दे सका।

बेटी आयरा का जिक्र करते हुए आमिर ने बात को आगे बढ़ाया- 'मेरी बेटी जब छोटी थी तब उसे मेरी जरूरत रही होगी लेकिन मैं उसके साथ नहीं था। मुझे अपने साथियों के सपनों और डर के बारे में पता था लेकिन अपने बच्चों के बारे में नहीं। काश मुझे कोई अच्छा पिता बनना सिखा देता। मैं ऑडियंस को जीतने में लगा रहा, मैं इतने सालों में खुदगर्ज रहा सिर्फ अपने बारे में सोच रहा था लेकिन अब मुझे इस बात एहसास हो गया है अब मैं उन्हें वक्त देता हूं।'

इस वर्ष डबल होगा मनोरंजन, दर्शकों का दिल जीतने आई ये मूवी

Lockupp: शो के बीच कंगना पर भड़की सायशा, एक्ट्रेस ने कर डाला ये काम

शिमरी हॉल्टर ड्रेस में काजोल की बेटी ने ढाया कहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -