शाहरुख खान ने की चौथे बच्चे की प्‍लानिंग
शाहरुख खान ने की चौथे बच्चे की प्‍लानिंग
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. इन दिनों शाहरुख़ खान अपने टॉक शो 'टेड टॉक इंडिया' की शूटिंग कर रहे है जिसके चलते वह सुर्खियों में बने हुए है. हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान ने अपने चौथे बच्‍चे की प्‍लानिंग भी कर ली है. दरअसल बात यह है कि, शाहरुख़ खान टॉक शो टेड टॉक इंडिया की शूटिंग कर रहे थे जब उन्हें 'आकांक्षा' बोलना था लेकिन वह 'आकांक्षा' बोलने में बार- बार अटक रहे थे. जिसके चलते उन्होंने कई रीटेक भी दिए.

इस दौरान शाहरुख खान ने मजाक में कहा कि, "मुझे इस नाम को बोलने में कई बार रीटेक लेने पड़े, यह शर्मनाक है. मुझे लगता है जल्द ही चौथा बच्चा करना चाहिए जिसका नाम मैं आकांक्षा रखूंगा." गौरतलब है कि शाहरुख़ खान आये दिन अपने बच्चों के साथ अलग-अलग तस्वीरें शेयर करते रहते है. बता दे कि, इस शो के दौरान शाहरुख़ खान ने अपनी मां की फोटो भी दर्शकों को दिखाई.

खास बात यह है कि शाहरुख की मां इस फोटो में साड़ी पहनी हुई दिखाई दीं. जिसके चलते शाहरुख ने भी शो में कहा कि "मेरी मां की साड़ी में केवल यहीं फोटो है." बात करे शाहरुख़ खान की फिल्मों के बारे में तो वह बहुत ही जल्द फिल्म 'जीरो' में नजर आने वाले है. इस फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने के किरदार में नजर आएंगे. खबरों की माने तो फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है.

ये भी पढ़े

रिहाना ने बेचा अपना वेस्ट हॉलीवुड होम

यौन शोषण के सवाल पर शेरोन स्टोन का जवाब

प्रीति की प्रेगनेंसी : सच है या झूठ

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -