रिहाना ने बेचा अपना वेस्ट हॉलीवुड होम
रिहाना ने बेचा अपना वेस्ट हॉलीवुड होम
Share:

हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस रिहाना इन दिनों जमकर सुर्खियों में है, खबरों की माने तो रिहाना ने अपना वेस्ट हॉलीवुड होम बेच दिया है. बताया जा रहा है कि, उन्होंने ये मैन्शन करीब 18 करोड़ रुपए में बेचा है. ख़ास बात यह है कि, रिहाना ने अगस्त में ही नया बंगला खरीदा है. जिसके चलते उन्होंने अपने इस बंगले को बेचना का निर्णय लिया है.

सूत्रों मुताबिक रिहाना जो बंगला बेचना चाहती हैं, वो डबल स्टोरी है. बताया गया है कि, इस बंगले में 4 बेडरूम और 4 बाथरूम है. साथ ही स्विमपूल और गेस्ट हाउस भी है. खास बात यह है कि, रिहाना के बंगले के ज्यादातर रूम व्हाइट थीम पर बेस्ड हैं. इस मैन्शन का कीचन भी व्हाइट थीम पर डेकोरेट किया हुआ है. इसके अलावा रिहाना के इस बंगले के ड्रॉइंग रूम में बड़े-बड़े सोफे हैं, जो व्हाइट कलर के हैं. यही नहीं बल्कि, मैन्शन में स्पेशल लाउंज हैं, जिसमें बार बना हुआ है. बंगले में कांच की डाइनिंग टेबल है. वही बेडरूम को भी डिफरेंट थीम और खबसूरत तरीके से सजाया गया है.

बता दे कि रिहाना हॉलीवुड की महान हस्तियों में शामिल है. 2005 में, रिहाना ने अपना पहला स्टूडियो ऐल्बम, म्यूज़िक ऑफ़ द सन रिलीज़ किया जो बिलबोर्ड 200 की चार्ट के टॉप टेन में पहुँच गया. ख़ास बात यह है कि, रिहाना ने अपने चार-वर्षीय करियर की अवधि में दुनिया भर में 12 मिलियन से भी अधिक रिकॉर्ड और 29 मिलियन एकल/डिजिटल डाउनलोड की बिक्री की है यही नहीं बल्कि, उन्हें कई अवार्ड से सम्मानित भी किया गया है.

ये भी पढ़े

यौन शोषण के सवाल पर शेरोन स्टोन का जवाब

प्रीति की प्रेगनेंसी : सच है या झूठ

माइकल डगलस पर ब्राउडी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -