नहीं रही शाहरुख़ की सबसे बड़ी फैन अरुणा, लम्बे समय से थी कैंसर पेशेंट
नहीं रही शाहरुख़ की सबसे बड़ी फैन अरुणा, लम्बे समय से थी कैंसर पेशेंट
Share:

पिछले ही दिनों बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ की सबसे बड़ी फैन और कैंसर मरीज अरुणा सामने आई थी. और आज यानी मंगलवार सुबह अरुणा का निधन हो गया. इतनी बड़ी बीमारी से जूझने के बावजूद अरुणा सोशल मीडिया पर एक हंसमुख महिला के तौर अपनी पहचान बना ली थी. काफी लम्बे समय से अरुणा कैंसर से जूझ रही थी.

अरुणा की आखरी इच्छा थी कि वे शाहरुख़ खान से मुलाकात करे. लेकिन उनकी ये इच्छा अधूरी ही रह गई. अरुणा की इस इच्छा को ट्वीटर के जरिये लोगो ने शाहरुख़ तक पहुंचाया था. इसके बाद शाहरुख़ ने एक इमोशनल वीडियो जारी किया था और अरुणा से वादा किया कि वे जल्द ही उनसे मुलाकात करेंगे. लेकिन शाहरुख़ अरुणा की इस इच्छा को पूरी न कर पाए.

बता दे अरुणा पिछले 6 साल से कैंसर से जूझ रही थी. लेकिन इतनी बड़ी बीमारी के बावजूद उन्होंने हमेशा ट्वीटर पर अपने हंसमुख नेचर के कारण अलग ही पहचान बनाई थी. ट्वीटर पर अरुणा को 10 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते थे. अब देखना तो ये है कि अपनी सबसे बड़ी फैन के गुजर जाने की खबर सुनकर किंग खान शाहरुख़ का क्या रिएक्शन होता है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

टीआरपी की दौड़ में 'केबीसी-9' रहा टॉप पर, फिसड्डी साबित हुआ Bigg Boss

'गोल्ड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएगी 'मौनी राय'

GQ मैगज़ीन के लिए रणवीर सिंह ने करवाया फोटोशूट, लग रहे हैं Handsome

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -