'गोल्ड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएगी 'मौनी राय'
'गोल्ड' के बाद इस बड़ी फिल्म में नजर आएगी 'मौनी राय'
Share:

टीवी की नागिन मौनी राय इन दिनों काफी चर्चाओं में है. मौनी जल्द ही बॉलीवुड फिल्मो में भी डेब्यू करने वाली है. वे अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' से बॉलीवुड में भी एंट्री लेने वाली है. लेकिन उनकी इस पहली फिल्म के आने से पहले ही उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लग गई है. उनकी दूसरी फिल्म का नाम 'ब्रह्मास्त्र' है. ये फिल्म अयान मुखर्जी द्वारा मनाई जाएगी जिसके लिए उन्होंने मौनी को कास्ट किया है. इस फिल्म में मौनी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी.

इतना ही नहीं इस फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम् भूमिका निभाएंगे. ये एक बड़ी फिल्म बताई जा रही है जिसे तीन पार्ट में रिलीज़ किया जायेगा. खबरो की माने तो फिल्म का पहला पार्ट 2019 में 15 अगस्त को रिलीज़ होगा. ये फिल्म बेहतरीन रोमांस, फेंटेसी और रहस्य से भरपूर बताई जा रही है. फिल्म में सभी किरदार चमत्कारी होंगे जिनके पास किसी न किसी प्रकार की शक्ति होगी.

फ़िलहाल मौनी आने वाली फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में व्यस्त है. ये फिल्म भारत की हॉकी के ओलंपिक गोल्ड जीतने की कहानी पर आधारित है. इस फिल्म में मौनी अक्षय कुमार की पत्नी का किरदार निभा रही है. फिल्म रीमा कागती के निर्देशन में बन रही है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Bigg Boss-11 : ढिंचैक पूजा के सिर में जुए, घरवालों में मचा हंगामा

60 फिल्मो के नारद एक्टर 'जीवन' की आज 102वीं बर्थ एनिवर्सरी

नवाज़ ने अपनी बायोपिक में किया हर प्रेमिका से रिश्ते का जिक्र...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -