एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही शाहरुख़ के छोटे बेटे ने छुपा लिया अपना मुंह
एयरपोर्ट पर मीडिया को देखते ही शाहरुख़ के छोटे बेटे ने छुपा लिया अपना मुंह
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान आए दिन अपनी क्यूटनेस के कारण चर्चाओं में बने रहते है. भले ही अबराम ज्यादा लाइम लाइट में ना रहते हो लेकिन फिर भी वह लाखों दिलों पर राज करते हैं. हाल ही में अबराम पापा शाहरुख़ खान संग लंदन से वापस आते हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान अबराम फोटो ना खीचवाने के मूड में दिखें और उन्होंने मीडिया को देखते ही अपना मुंह छुपा लिया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अबराम के पिता शाहरुख खान भी एयरपोर्ट से बाहर निकलते समय अबराम के फेस के रिएक्शन को देख हंसते हुए नजर आएं. जब तक शाहरुख खान और उनके बेटे कार में बैठ रवाना नही हो गए तब तक कैमरें की निगाहें उन पर टीकी रहीं. इस दौरान अबराम बेहद क्यूट लग रहे थे और वो जब अपनी कार के अंदर बैठे तो खुश नजर आए. अबराम के हाथ में जो सॉफ्ट टॉय था उससे वह अपना चेहरा छुपाते हुए दिखाई दिए. आपको बता दे अबराम शाहरुख़ के सबसे ज्यादा करीबी है.

शाहरुख खान अपने तीनों बच्चों सुहाना खान, आर्यन और अबराम के लिए अक्सर अपने प्यार को जाहिर करते रहते हैं. आए दिन शाहरुख़ सोशल मीडिया पर भी अपने बच्चो के साथ बिताए गए मस्ती के पल को शेयर करते हैं. चूकि अबराम सबसे छोटा है इसलिए वह सभी का लाडला है. बता दे शाहरुख़ के बाकि दोनों बच्चे आर्यन और सुहाना खान अभी लंदन में अपनी पढ़ाई पुरी कर रहे हैं और अबराम अपने मम्मी और पापा संग मुंबई में ही रहते हैं.

जलपरी बनने के चक्कर में इन लड़कियों ने खर्च किए लाखों रूपए, अब करती है ऐसा काम

इस काम के लिए नहीं चाहिए कोई क्वालिफिकेशन, मिलेंगे करोड़ों रूपए

व्हेल के पेट से निकली ऐसी चीज़ जिसे देखकर ही हक्के-बक्के रह गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -