लंदन में बजा बॉलीवुड का डंका, शाहरुख़ को मिला यह अवॉर्ड

Sep 12 2018 07:20 PM
लंदन में बजा बॉलीवुड का डंका, शाहरुख़ को मिला यह अवॉर्ड

 

बॉलीवुड में प्यार को नई ऊंचाइयां देने वाले किंग खान शाहरुख ने लोगों को रोमांस का असली मतलब बताया है. लोगों को उन्होंने नए-नए तरीके से प्यार का इजहार करना सिखाया. इसके साथ ही अपनी फिल्मों के जरिए बॉलीवुड सिनेमा को एक नया नाम भी दिया. शाहरुख ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. जिनमें 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे', 'कुछ कुछ होता है' और 'कभी खुशी कभी गम' जैसी सफल फिल्में शामिल है. 

शाहरुख़ की हीरोइन बन इस एक्ट्रेस ने लूटी थी महफ़िल, अब हो गई ऐसी हालत

आपको बता दें कि ये सफल फ़िल्में न केवल देश में बल्कि विदेशों में भी सराही गई हैं. अपने इसी बेहतर काम की वजह से शाहरुख को अब इकोनॉमिक टाइम्स गेम चेंजर्स ऑफ इंडिया हॉल ऑफ फेम' अवॉर्ड से नवाजा गया है. शाहरुख़ को हाल ही में लंदन में यह अवॉर्ड दिया गया है. 

बिग बॉस 12 में दो और नई एंट्री का नाम जानकर चौंक जाएंगे.!!

अवॉर्ड को प्राप्त करते समय खान ने कहा- 'मैं इस मौके पर कई लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं. एक्टर्स, एक्ट्रेसेस और दर्शक, जिन्होंने लगातार मुझे मेरे किसी भी अनगिनत विचारों को पेश करने की इजाजत दी और उन्होंने मुझे बस आगे बढ़ने और कोशिश करने का मौका दिया. बता दें कि यह पहला मौका है जब भारतीय सिनेमा या भारतीय फिल्मे सितारे को किसी बिजनेस मिटिंग में सम्मानित किया गया हो. 

 

बॉलीवुड अपडेट्स... 

भारत में नवाज को कभी नहीं मिला यह नाम, विदेश में पुकारा तो हुए गदगद

तैमूर के भाई-बहन की तैयारी, 2020 में करीना देंगी 'GOOD NEWS'

विद्या के पिता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड की धड़कन हॉट फोटो में इस तरह आई नज़र

?