विद्या के पिता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

विद्या के पिता को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन आजकल थोड़े बुरे दौर से गुज़र रही हैं. हाल ही में उनके पिता पी आर बालन को दिल का दौरा पड़ा है और वो अस्पताल में भर्ती हैं. खबर मिली है कि सोमवार की रात को उनकी तबियत ख़राब हुई थी जिसके चलते उन्हें तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं उनके रिश्तेदार ये कह रहे हैं कि उनकी हालत अभी स्थिर बनी हुई है. इस खबर को सुनते ही विद्या घबरा गई और तुरंत ही अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ अस्पताल में  पहुंची.

मुंबई आते ही मार्केट में नजर आए तैमूर

बताया जा रहा है कि विद्या के पिता की सेहत में पहले से सुधार हो रहा है और स्थिति अब काबू में है जिसमें चिंता करने की कोई बात नहीं है. जानकारी के लिए बता दें, विद्या के पिता मुंबई की टीवी केबल कंपनी डिजिकेबल के वाइस प्रेसिडेंट हैं जो कंपनी डिजिकेबल कंपनी टेलीफोन, डेटा और इंटरनेट जैसी जरूरी सेवाएं भी उपलब्ध करवाती है. इस कंपनी का नेटवर्क 14 राज्यों समेत देश के 46 अलग-अलग शहरों में है.

 बॉलीवुड में ट्रेंड में चल रहा हैं एक्टर्स का यह हेयर स्टाइल

फ़िलहाल विद्या बालन अपने पिता को लेकर चिंतित हैं लेकिन जैसा कि सभी ने बताया उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है और जल्दी ही ठीक हो जायेंगे, तो हो सकता है थोड़ी चिंता कम हो गई हो. वहीं उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो आखिरी बार विद्या बालन 'तुम्हारी सुलु' में नज़र आयी थी जिसमें उन्हें सभी ने काफी पसंद भी किया था. विद्या ने खुद बताया था कि उन्हें इस फिल्म से इतनी उम्मीदें नहीं थी लेकिन दर्शकों से उन्हें बहुत प्यार मिला.

बॉलीवुड अपडेट्स..

क्लासिकल डांस के लिए ये बेहतरीन डांसर देंगी कंगना को प्रशिक्षण

अप्सरा की ड्रेस में तहलका मचा रही मौनी रॉय

?