शाहरुख़ बोले, एक कहानी का अंत, दूसरी शुरु, वायरल हो रहा VIDEO
शाहरुख़ बोले, एक कहानी का अंत, दूसरी शुरु, वायरल हो रहा VIDEO
Share:

दुबई पर्यटन के प्रचार अभियान के समाप्ति के बाद सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा है कि जब एक कहानी समाप्त होती है, तब दूसरी कहानी की शुरुआत होती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि 53 वर्षीय सुपरस्टार वीडियो की एक श्रंखला में हाल ही में दिखाई दिए थे, जो कि दुबई पर्यटन के बीमाईगेस्ट प्रचार अभियान का एक हिस्सा रही है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख द्वारा अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक छोटी सी क्लिप को साझा किया गया है और इसमें उन्होंने दुबई में छिपे तीन सिक्कों को ढूंढने के अपने सफर को बखूबी दर्शाया है. खास बात यह है कि सोशल मीडिया पर इस छोटे से वीडियो को शाहरुख़ के फैन खूब प्यार दे रहे हैं. इसे जमकर वायरल और शेयर किया जा रहा है. 

शाहरुख़ ने वीडियो को शीर्षक दिया कि एक कहानी की समाप्ति दूसरी की शुरुआत है. इस पर भी यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. आगे उन्होंने लिखा कि मुझे मेरे दुबई में अगले रोमांचक सफर पर जाने के लिए किसने आमंत्रित किया? देखिए अब पूरी श्रंखला. बी माई गेस्ट. दुबई आएं. खबर है कि बीमाईगेस्ट प्रचार अभियान सोशल मीडिया और ऑनलाइन मंचों पर फिल्माई एक सीरीज है, जिसमें दुबई के प्रसिद्ध स्थलों और जगह आपको देखने को मिलेगी.

इतने बड़े प्राइवेट पार्ट देखकर चौंधिया जाएगी आँखें, मॉडल जमकर हो रही वायरल

अपने बेटे की लव लाइफ पर बोले जैकी श्रॉफ, 'वो दोनो शादी...'

यह मॉडल बना देगी आपका मूड, जमीन पर लेटे हुए दिए सेक्सी पोज

बच्चों की तरह डांस करते नजर आए 53 वर्ष के सलमान, लोट-पोट कर देगा VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -