किंग खान के बर्थडे पर फैन्स को सौगात, फिल्म फैन का टीजर रिलीज
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान का आज जन्मदिन है. जिसको लेकर उनके सभी फेन्स काफी उत्साहित है. फेन्स उन्हें ढेर शेयर ट्वीट मेसेज कर रहे है और अपने फेवरेट स्टार को जन्मदिन पर विश करना चाहते है. तो ऐसे में शाहरख खान अपने फेन्स को खुश करने में कैसे पीछे रहा सकते है. दरअसल बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म फैन का दूसरा टीजर रिलीज हो गया है. जिसमे शाहरुख़ का एक फेन बचपन से उसे अपना ईडल मानता है.

उसकी फिल्म का हर शो बार बार देखता है. उसकी तरह ड्रेसिंग करता है. और यहाँ तक की उसकी तरह दिखता भी है. इस टीजर में यह फैन कहता है कि मैं और आर्यन खन्ना ( शाहरुख़ खान ) रोज बात करते है फेस टू फेस. कभी नवेल्टी सिनेमा में तो कभी किसी और सिनेमा में. भगवान ने मुझे आर्यन का फैन बनाने के साथ साथ उसकी सकल भी दे दी. आपको बता दे कि मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख़ खान डबल रोल में नजर आएंगे.

फिल्म में उन्होंने एक किरदार सुपरस्टार आर्यन खन्ना का निभाया है तो दूसरा उनके फैन का. इस फिल्म में शाहरुख़ खान को 22 साल के एक फैन की भूमिका में दिखने के लिए उनका प्रोस्थेटिक मेकअप किया गया है. देखिए इस फिल्म का टीजर..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -