अहिष्णुता पर शाहरुख़ ने की तौबा...

अहिष्णुता पर शाहरुख़ ने की तौबा...

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान ने लगता है अपनी पुरानी गलतियों से सबक ले लिया है. ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि एक इवेंट में किंग खान ने असहिष्णुता पर दोबारा न बोलते हुए इस बात को जता दिया कि वे अब किसी भी विवाद में नहीं फंसना चाहते. दरअसल एक इवेंट में एडुटेनमेंट थीम पार्क किडजानिया से जुडी बात करने आये शाहरुख़ से जब असहिष्णुता से जुड़ा सवाल पूछा गया तो किंग खान ने इस विषय पर न बोलते हुए बात को टाल दिया. उन्होंने कहा कि यह इस विषय पर बात करने का सही मंच नहीं है.

जब उनसे पूछा गया कि क्या फ़िल्मी हस्तियों को असहिष्णुता जैसे राष्ट्रीय विषयों पर सोच समझकर बोलना चाहिए. तो इस पर शाहरुख़ ने कहा कि मैं बस यह बात समझा हूँ कि आपको इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि आप किस मंच पर है और क्या बात कर रहे है. वही शाहरुख़ ने कहा कि बच्चे उनके सबसे अच्छे दोस्त है.

उनके तीन बच्चे है आर्यन, सुहाना और अबराम. उन्होंने कहा कि मैं ऐसा बिलकुल नहीं कह सकता कि मैं अपने बच्चो को पूरी तरह समझता हूँ. लेकिन मैं अपनी फिल्मो की शूटिंग के बाद अपने बच्चो के साथ समय बिताना पसंद करता हूँ. और उनके साथ एक दोस्त के जैसा व्यहवार करता हूँ.