'हमे शैतान की तरह दिखाया जा रहा है', बेटे की गिरफ्तारी के बाद बोले थे शाहरुख़ खान
'हमे शैतान की तरह दिखाया जा रहा है', बेटे की गिरफ्तारी के बाद बोले थे शाहरुख़ खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Sharukh Khan) के बेटे आर्यन खान काफी समय से सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल वह बीते समय में ड्रग्स केस में फंसे थे हालाँकि अब उनको क्लीन चीट मिल गई है। हालाँकि इस बारे में अब तक शाहरुख खान और उनके परिवार के तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है लेकिन अब इस मामले से जुड़े एक एनसीबी अधिकारी ने आर्यन खान से बात की है। जी हाँ और उन्होंने कहा कि आर्यन खान (Aryan Khan) ने उन्हें कहा था कि मुझे एक ड्रग ट्रैफिकर की तरह दिखाया गया। आप सभी को बता दें, कि बीते 2 अक्टूबर 2021 में आर्यन खान को मुंबई से गोवा जा रही क्रूज से एनसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया था। यहाँ आर्यन खान के साथ-साथ पांच और लोगों को भी इस रेड में गिरफ्तार किया गया था।

वहीं अब एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत में NCB के अधिकारी संजय सिंह ने बताया कि, 'आर्यन ने उन्हें सवाल पूछते हुए कहा था कि “मेरे पास कोई ड्रग्स नहीं मिले हैं, फिर भी आपने मुझे एक एक इंटरनेशनल ड्रग ट्रैफिकर की तरह दिखाया है, क्या यही चार्जेज बेबुनियाद नहीं हैं ?” इसी के साथ संजय सिंह ने कहा उनको आर्यन की तरफ से इस तरह के सवाल पूछे जाने की उम्मीद नहीं थी। आपको बता दें कि अपनी जांच के दौरान, संजय सिंह को यह भी पता चला कि आर्यन के पिता, शाहरुख खान भी उनसे मिलना चाहते थे। चूंकि संजय सिंह ने इस ड्रग्स केस से जुड़े अन्य आरोपियों के माता-पिता से मुलाकात की थी, इसलिए वह शाहरुख से भी मिलने के लिए तैयार हो गए। जी हाँ और उनके साथ हुई बातचीत में शाहरुख ने बेटे की आर्यन की मानसिक और भावनात्मक स्थिति के बारे में चिंता जताई। इस दौरान उन्होंने कहा कि जब आर्यन ठीक से सो नहीं पाता था तब शाहरुख खान खुद आर्यन के बेडरूम में उनके साथ रहते लेकिन जेल में वह उन्हें शांत नहीं कर पा रहे थे। इसी के साथ शाहरुख खान को भी इस बात की जानकारी थी कि उनके बेटे के पास किसी भी तरह के ड्रग्स नहीं है।

वहीं इस बारें में बात करते हुए शाहरुख ने कहा था कि 'उनके खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं होने के बावजूद उनके बेटे को ‘बदनाम’ किया जा रहा है।' केवल यही नहीं बल्कि संजय ने यह भी खुलासा किया कि इस दौरान शाहरुख पूरी तरह से टूट चुके थे, जी हाँ और उन्होंने संजय सिंह से कहा था, हमें किसी बड़े अपराधियों की तरह और शैतान की तरह दिखाया जा रहा है, जो समाज को बर्बाद कर रहा है। हम हर दिन मुश्किलों का सामना कर रहे हैं।”

फिल्म फॉरेंसिक का ट्रेलर हुआ रिलीज, एक्शन में दिखी राधिका आप्टे

रिलीज हुआ पंकज त्रिपाठी की नई फिल्म का एक और गाना

KRK ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर साधा निशाना, कहा- ''पहले तय कर लो कि।।।''

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -