पद्मावत के विरोध में इसलिए चुप रहा था पूरा बॉलीवुड, हैरान कर देने वाली वजह
पद्मावत के विरोध में इसलिए चुप रहा था पूरा बॉलीवुड, हैरान कर देने वाली वजह
Share:

फिल्म पद्मावत को लेकर साल 2017 और 2018 जनवरी तक कई विवाद हुए है. करणी सेना ने फिल्म के विरोध में कई हंगामे किये और फिल्म की रिलीज़ पर भी रोक लगा दी थी. लेकिन इतने विरोध के बावजूद बॉलीवुड का कोई भी बड़ा या छोटा स्टार इस फिल्म के समर्थन में नहीं बोला था. हाल ही में बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान ने इस सवाल का जवाब दिया है. मंगलवार को मेग्नेटिक महाराष्ट्र कंवर्जेंस सम्मिट ऑफ ग्लोबल इंवेस्टर के इवेंट में शाहरुख़ खान ने पद्मावत को लेकर एक बड़ी बात कह दी. शाहरुख़ ने बताया कि आखिर क्यों पद्मावत के विरोध में पूरा बॉलीवुड चुप रहा था.

शाहरुख़ ने इवेंट में बताया कि, 'यदि कोई भी बड़ा स्टार इस फिल्म के लिए बोलता तो करणी सेना और उनके संगठन उस स्टार को अपना हीरो मान बैठते ऐसे में फिल्म के लिए और भी परेशानी खड़ी हो जाती. इसलिए मैंने अपनी पूरी टीम को इसपर कुछ भी कहने से मना कर दिया था.'

इतना ही नहीं जब शाहरुख़ से पूछा गया कि पद्मावत के विरोध के दौरान एक डर का माहौल बना हुआ था तो उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं था और ना ही किसी को डर था. उन्होंने कहा कि, स्टार पैसा कमाने और लोगो का मनोरंजन करने के लिए फिल्मे बनाते है क्योकि वो उनके समाज से प्यार करते है. आपको बता दे फिल्म पद्मावत 25 फरवरी को देशभर में रिलीज़ हो गई है और अबतक फिल्म ने लगभग 500 करोड़ रूपए कि कमाई भी कर ली है.

अपनी Ring के बारे में आखिरकार बोल पड़ी सोनम कपूर

इरफ़ान खान को हुई ये बड़ी बीमारी, रोक दी सारी फिल्मो की शूटिंग

कई लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसा चूके है कमल हासन, ऐसी है उनकी लवलाइफ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -