इरफ़ान खान को हुई ये बड़ी बीमारी, रोक दी सारी फिल्मो की शूटिंग
इरफ़ान खान को हुई ये बड़ी बीमारी, रोक दी सारी फिल्मो की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता इरफ़ान खान के लिए हाल ही में एक ऐसी खबर सुनने में आई है जिससे उनके फैंस को बड़ा धक्का भी लग सकता है. इन दिनों इरफ़ान अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे थे लेकिन किस वजह से उनकी तबियत अचानक से खरब हो गई. सूत्रों की माने तो इरफ़ान खान को पीलिया हो गया है जिसके कारण उन्होंने फिल्म की शूटिंग रोक दी है. डॉक्टर्स ने इरफ़ान को आराम करने की सलाह दी है. पीलिया होने के कारण इरफ़ान ना तो अपनी फिल्म की शूटिंग कर पा रहे है और ना ही वो अगली फिल्म 'ब्लैकमेल' का प्रमोशन कर पा रहे है.

तबियत ख़राब होने के कारण इरफ़ान को बहुत सी दिक्कते भी हो रही है. दरअसल इन दिनों इरफ़ान अपनी फिल्म 'द मिनिस्ट्री' की शूटिंग कर रहे है. और फिल्म की शूटिंग के लिए ही उनको पंजाब जाना था लेकिन अचानक से तबियत बिगड़ने के कारण डॉक्टर ने उन्हें सिर्फ आराम करने की सलाह दे दी जिस वजह से वो पंजाब नहीं जा पाए.

हाल ही में इरफ़ान के पब्लिसिस्ट ने मीडिया को बताया कि, 'डॉक्टर्स ने इरफान खान को आराम करने की सलाह दी है. इरफान की टीम उनके कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने पर काम कर रही है ताकि किसी को इससे परेशानी ना हो.'

बता दे इरफ़ान खान विशाल भारद्वाज के साथ जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे. इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएगी.

कई लड़कियों को अपने प्यार के जाल में फंसा चूके है कमल हासन, ऐसी है उनकी लवलाइफ

होंठों की कॉस्मेटिक सर्जरी के लिए चर्चाओं में रहीं है ये बोल्ड अभिनेत्री

High End : Crush काईली जेनर को समर्पित किया दिलजीत ने नया गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -