मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ प्रेमी नहीं हूँ : शाहरुख़
मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ प्रेमी नहीं हूँ : शाहरुख़
Share:

बॉलीवुड के किंग ऑफ़ रोमांस शाहरुख़ खान टेड टॉक शो में अपने दिल की बात रखते हुए दिखाई दिए. शाहरुख़ खान ने इस शो के दौरान कहा कि मैं 51 साल का फ़िल्मी कलाकार हूँ. मैं अपनी फिल्मो में 21 साल के लड़के जैसा व्यहवार करता हूँ. मैं सपनो को बेचता हूँ. साथ ही में उन लाखो भारतीय लोगो को प्यार करता हूँ जिन्होंने ये मान लिया है कि मैं दुनिया का सर्वश्रेष्ठ प्रेमी हूँ.

लेकिन मैं नहीं हुआ दुनिया का सर्वश्रेस्ट प्रेमी. इसके साथ ही किंग खान ने कहा कि जिन लोगो ने मेरा काम नहीं देखा मैं उनके लिए दुखी हूँ. आपको बता दे कि इस शो के दौरान शाहरुख खान ने अपने बेटे आर्यन और अबराम के बारे में भी बात की. शाहरुख़ खान ने कहा कि मैं उस समय बहुत दुखी हुआ था जब लोगो ने अफवाहे उड़ाई थी कि अबराम आर्यन का बेटा है.

किंग खान ने कहा कि मेरे बेटे आर्यन ने तब सोशल मीडया चलना सीखा ही था. वो उस समय 15 साल का था. उसे इस बात से काफी दुःख हुआ और काफी फर्क पड़ा. शाहरुख़ की इस बात से यह पूरी तरह साफ़ हो गया कि वे हर बात को पढ़ते है.और वे हर बात का जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार रहते है. शाहरुख़ खान ने यहाँ अपने परिवार से जुड़ी अन्य बाते भी बताई.

तेलगु है तो क्या हुआ बाहुबली हमारी फिल्म है

किंग खान का बयान, कुछ लोग अबराम को आर्य़न का नाजायज़ बेटा कहते हैं

टीम का हौंसला अफजाई करने ईडन में होंगे किंग खान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -