हिंदी मीडियम के सीक्वल में नज़र आने वाली है ये सुपरहिट जोड़ी

Dec 17 2018 02:18 PM
हिंदी मीडियम के सीक्वल में नज़र आने वाली है ये सुपरहिट जोड़ी

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी एक हिट जोड़ी है जिसे देखने के लिए आज भी उनके फैंस बैठे रहते हैं. कई फिल्मों में साथ काम करने के बाद उन्हें हर बार साथ देखना चाहते हैं उनके फैंस. इसी जुड़ी हम आपको एक खबर देने वाले हैं जो शाहरुख़ और काजोल के फैंस के लिए बहुत ही ख़ुशी की बात होगी. तो चलिए आपको भी बता देते हैं इस फिल्म के बारे में आखिर किस  फिल्म में वो साथ नज़र आने वाले हैं. 

दरअसल, इन दोनों स्टार्स ने अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए बातचीत शुरू कर दी है और ये ब्लॉकबस्टर जोड़ी इरफान खान की सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वल के लिए साथ आ सकती है. जी हाँ, ऐसा हो सकता है कि दोनों इस फिल्म में अपना जलवा दिखा दें. जानते हैं पूरा माजरा. खबरों की मानें तो इस फिल्म के सीक्वल के लिए काम शुरू हो चुका है और इससे जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि फिल्म निर्माता दिनेश विजान इसके लिए शाहरुख खान और काजोल के साथ बात कर रहे हैं. अगर वे मान गई तो शाहरुख़ और काजोल एक बार फिर से धमाल मचा सकते हैं. 

इतना ही नहीं, इस फिल्म में इरफान खान भी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. आपको बता दें, फिल्म की नई कहानी अमेरिका बेस्ड होगी. काजोल और शाहरुख खान दोनों ही फिल्म की शुरुआती स्क्रिप्ट को सुनने के लिए मौजूद थे. इसके अलावा फिल्म के डायरेक्टर भी बदल चुके हैं. इस फिल्म को साकेत चौधरी नहीं बल्कि होमी अदजानिया डायरेक्ट करेंगे. होमी इससे पहले विजान के साथ 'कॉकटेल', 'फाइनडिंग फैनी' जैसी फिल्में दे चुके हैं. जबकि साकेत चौधरी 'हिंदी मीडियम' के डायरेक्टर थे. इस फिल्म में दोबारा शाहरुख खान और इरफान खान की जोड़ी बनने वाली है. वो इससे पहले साल 2008 में आई फिल्म 'बिल्लू' में साथ काम कर चुके हैं और दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे संबंध भी शेयर करते हैं.

Cheat India : किलर स्माइल के साथ हाथों में नोटों की गड्डी लिए हुए दिखे इमरान

दुल्हन बनी साइना नेहवाल की इस खूबसूरती के आगे तो दीपिका भी हुई फेल

Kesari : अक्षय कुमार और परिणीति ने शेयर किया फिल्म से अपना नया लुक