नयनतारा पर लट्टू हुए शाहरुख खान? जानिए एक्टर का जवाब
नयनतारा पर लट्टू हुए शाहरुख खान? जानिए एक्टर का जवाब
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान को जब भी समय मिलता है। वो प्रशंसकों से बातचीत करने के लिए ट्विटर पर हाजिर हो जाते हैं। बृहस्पतिवार को उन्होंने अपने चाहने वालों के लिए #AskSRK सेशन रखा। हमेशा की भांति #AskSRK में शाहरुख़ खान ने प्रशंसकों के हर छोटे-बड़े सवाल का जवाब दिया। शाहरुख खान और उनके प्रशंसकों के बीच हुई चिटचैट पर नजर डालते हैं। 

ट्विटर पर शाहरुख खान ने अपने सवाल पूछने का अवसर दिया था। इस दौरान एक शख्स ने उनसे पूछा कि नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं? इसके जवाब में शाहरुख़ खान कहते हैं- चुप करो दो बच्चों की मां है वो। हा हा।।।  फिर एक प्रशंसक ने अपना दुख बयां करते हुए लिखा- अपनी मंगेतर को बोल रहा हूं कि जवान देखने चलो। वो बोल रही है कि मेरे जवान तुम हो। मुझे नहीं देखना SRK को। इस पर शाहरुख़ खान ने लिखा- ठीक है भाई तुम उसी की सुन लो। किसी और से पिक्चर की कहानी सुन लेना। पूछ लेना अगली देखेगी क्या। उसका नाम डंकी है। या फिर तुम डंकी भी लगते हो??! वही मस्ती भरे सवालों का सिलसिला चालू था। इतने में एक शख्स ने लिखा- आप जवान में Bald क्यों हुए पाजी। बहुत डरावने नजर आ रहे हैं, क्या हुआ? जवाब में शाहरुख लिखते हैं- घर के बाहर ओले पड़ रहे थे। सोचा गंजा हो जाऊं।।। पूरा मजा लेता हूं। 

तत्पश्चात, एक प्रशंसक ने पूछा कि जवान बनने के लिए बॉडी जरूरी है क्या सर मैं पतला हूं। शाहरुख उसका रिप्लाई देते हुए लिखते हैं- बॉडी नहीं दिल चाहिए बस। एक प्रशंसक ने लिखा कि जवान के माध्यम से कौन सा मैसेज देना चाहेंगे, जो दर्शकों को फिल्म देखने के बाद मिलेगा। शाहरुख़ खान कहते हैं- फिल्म की कहानी महिला सशक्तीकरण को दर्शाती है। उनके प्रति सम्मान और प्यार दिखाती है। एक प्रशंसक ने उनसे किरदारों पर सवाल करते हुए पूछा- आपके लिए पर्दे पर कौन सा किरदार करना सबसे सरल है। कॉमेडी, लवर बॉय या फिर देशभक्ति की फिल्मों में एक्शन करना। शाहरुख बोलते हैं- कॉमेडी हमेशा कठिन होती है। फिर रोमांस, क्योंकि मैं बहुत शर्मीला इंसान हूं। इस छोटी सी बातचीत के बाद शाहरुख़ खान ने शुक्रिया करते हुए सेशन को खत्म किया। आपने अपने पसंदीदा अभिनेता से कुछ पूछा या नहीं?

मां जया की एक्टिंग पर बोले अभिषेक बच्चन- 'मैं उन्हें एक एक्टर के रूप में नहीं देख सकता'

फिल्म ताल से हुई थी फिल्मो का बिमा करने की शुरुआत

बॉलीवुड के सिंगिंग टाइटन्स समानांतर यात्रा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -